राज्यपाल ने की मां छिन्नमस्तिका की पूजा, नातिन का कराया मुंडन संस्कार

रामगढ़ : झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू बुधवार को सपरिवार देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा मंदिर पहुंचीं। यहां उन्‍होंने पूजा अर्चना की और अपनी नातिन का मुंडन संस्कार कराया। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहे। मां के मंदिर में राज्यपाल अपनी बेटी, दामाद और नातिन के साथ पहुंचीं। जहां उन्होंने और अन्य परिजनों ने पूजा-अर्चना की। इस दौरान राज्यपाल ने प्रदेश के लोगों की खुशहाली के लिए मां से प्रार्थना की और झारखंडवासियों के लिए आशीर्वाद मांगा। इसके बाद उन्होंने नातिन का मुंडन संस्कार कराया। मुर्मू ने कहा कि पहली बार रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके का दर्शन के लिए आई हूं। यह स्थान झारखंड ही नहीं पूरे विश्व में प्रसिद्ध है। लोग यहां पूरी आस्था के साथ पूजा अर्चना करने आते हैं। उन्होंने कहा कि मां से ही संसार है।वहींराजपाल के दौरे को लेकर रामगढ़ जिला पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। उपायुक्त संदीप सिंह और पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार खुद गतिविधियों और सुरक्षा व्यवस्था की मॉनिटरिंग कर रहे थे और पूरे मंदिर प्रक्षेत्र के साथ-साथ रूट पर भी पुलिस बलों की तैनाती की गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर