मूलभूत सुविधाओं को मजबूत करेगी सरकार : हेमंत सोरेन

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार राज्य में मूलभूत सुविधाओं को मजबूत करेगी।
हेमंत सोरेन ने यहां अपने आवास पर राज्य के अलग-अलग क्षेत्र से आए जरूरतमंद लोगों से मुलाकात के बाद कहा कि राज्य में स्वास्थ्य, चिकित्सा सुविधा, गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की व्यवस्था, पानी, बिजली, सड़क इत्यादि मूलभूत सुविधाओं को मजबूत करने की दिशा में उनकी सरकार प्रतिबद्धता के साथ काम करेगी। उन्होंने कहा कि सभी वर्गों के हितों का ख्याल रखना सरकार की प्राथमिकता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में युवा वर्ग के लिए रोजगार सृजन पर प्रतिबद्धता के साथ कार्य करना है। वर्तमान सरकार राज्य में बेरोजगारी दूर करने के लिए योजनाबद्ध तरीके से कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि झारखंड के सर्वांगीण विकास में वह किसी तरह की कमी नहीं आने देंगे। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री सोरेन राज्य के विभिन्न क्षेत्रों से पहुंचे जरूरतमंदों से एक-एक कर मिले एवं उनकी समस्याओं के निस्तारण के लिए संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माता पिता के साथ हुए नस्ली भेदभाव की बात करते रो पड़े होल्डिंग

साउथम्पटन : वेस्टइंडीज के अपने जमाने के दिग्गज गेंदबाज माइकल होल्डिंग नस्लवाद पर दमदार भाषण देने के एक दिन बाद सीधे प्रसारण के दौरान अपने आगे पढ़ें »

शाहरुख ने मुझे गंभीर जैसी आजादी नहीं दी : गांगुली

नयी दिल्‍ली : मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के को-ओनर शाहरुख खान को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर