ब्रेकिंग : आसाराम बापू के आश्रम में कार से मिला लड़की का शव, 4 दिनों से थी लापता

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा स्थित आसाराम बापू  के आश्रम में खड़ी एक कार से लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया है और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। शव की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

4 दिनों से गायब थी लड़की

बताया जा रहा है कि यह लड़की अपने घर से 4 दिन पहले गायब हो गई थी, जिसका शव आसाराम बापू  के आश्रम में कई दिनों से खड़ी कार से मिला है। कार के अंदर से दुर्गंध आने पर आश्रम के कर्मचारी ने गाड़ी खोलकर देखा तो उसके अंदर से शव बरामद मिला। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने आश्रम को किया सील

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल और आश्रम को सील कर दिया है और जांच में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच से हत्या कर शव छिपाए जाने का मामला लग रहा है. घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के बिमौर गांव में स्थित आसाराम बापू के आश्रम की है, जहां एक कार बीते कई दिनों से खड़ी थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पलंग के नीचे नहीं रखनी चाहिए ये चीजें, जीवन में पड़ता हैं बुरा असर

कोलकाता : आपके घर की बरकत और घरवालों की सेहत का सीधा संबंध घर के वास्तु से होता हैं। जी हां, वास्तु में कई नियम आगे पढ़ें »

ऊपर