गोएयर की दिल्ली से कोलंबो के लिए नई सीधी उड़ान

go air

नई दिल्‍ली : निजी क्षेत्र की एयरलाइन गोएयर ने दक्षिण एशिया में अपने विस्तार को जारी रखते हुए दिल्ली से कोलंबो तक अपनी नई सीधी उड़ानों की घोषणा की है। बताया जा रहा है कि गोएयर की श्रीलंका की राजधानी के लिए पहली उड़ान 20 मार्च 2020 से शुरू होगी। एयरलाइन की जारी विज्ञप्ति के अनुसार, एयरलाइन ने दिल्ली-कोलंबो-दिल्ली मार्ग को 14,019 रुपये के आकर्षक रिटर्न किराये के साथ शुरू किया है। वर्तमान में गोएयर की दिल्ली से घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय गंतव्यों के लिए 116 सीधी उड़ानें हैं।

भारत और श्रीलंका के बीच बेहद करीबी रिश्ता

नई उड़ान की घोषणा के बारे में गोएयर के प्रबंध निदेशक जेह वाडिया ने कहा कि हमने अंतरराष्ट्रीय बाजार के लिए 2018 के बाद से अपनाई गई विकास रणनीति के अनुरूप ही श्रीलंका में प्रवेश किया है। 2,500 से अधिक वर्षों के इतिहास के साथ भारत और श्रीलंका का बहुत करीबी रिश्ता है। दोनों देश व्यापार, सांस्कृतिक, धार्मिक और भाषाई बातचीत में कई साझा हित रखते हैं। उन्होंने कहा कि गोएयर वर्तमान में 325 से अधिक दैनिक उड़ानें संचालित करती है। वर्ष 2005 में इसकी शुरुआत के बाद से, आठ करोड़ 13 लाख के करीब यात्रियों ने गोएयर के माध्यम से हवाई यात्रा का आनंद लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : नेपाल ने बैन किए भारतीय न्यूज चैनल

नई दिल्ली/काठमांडु : चीन की शह पर भारत से दुश्मनी पाल रहे नेपाली प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के इशारे पर नेपाल ने बड़ा कदम उठाते आगे पढ़ें »

बिकरू कांड : गैंगस्टर विकास दुबे यूपी एसटीएफ के हवाले

उधुर, उज्जैन पुलिस ने दावा किया - विकास दुबे को हमने गिरफ्तार किया उज्जैन/लखनऊ : कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों की जान लेने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर