इस कलर की बिकिनी पहनने वाली लड़कियां सेक्स के मामले में होती हैं बेहद कमाल

कोलकाता : लड़के लड़कियों की सेक्स की इच्छा जानने के लिए कई तरीके अपनाते है। लडकियों की अंर्तवस्त्रों से उनके रोमांटिक मूड और सेक्स की इच्छा का पता लगाया जा सकता है। इसके लिए एक सर्वेक्षण किया गया। इस सर्वेक्षण के अनुसार लाल, पीला तथा नारंगी रंग गर्म स्पेक्ट्रम को दर्शाता है जो कि ऊर्जा तथा उत्साह की भावनाएं पैदा करता है, यह हमारे दिल की धडकन और रक्तचाप को भी बड़ा सकते है।
कैसे जानें लड़की की सेक्स इच्छा:
लाल/पीला/ऑंरेज रंग के अंर्तवस्त्र: इन रंगो के अंतरवस्त्र आवेशपूर्ण ऊर्जावान तथा नाटकीय स्वभाव को दर्शाते है। यह रंग पसंद करने वाली महिलाएं बिदास होती है।
गुलाबी रंग के अंर्तवस्त्र: यह रंग पसंद करने वाली महिलाएं स्वभाव से रोमांटिक तथा विन्रम होती है, इन्हे अधिक से अधिक स्नेह पाने की लालसा होती है। यह महिलाएं काफी कामुक होती है।
काला रंग के अंर्तवस्त्र: यह रंग एक व्यक्तिपरक और शक्तिशाली व्यक्तित्व को दर्शाता है। इस तरह की महिलाएं सूक्षम आकर्षण वाली परन्तु आवेशपूर्ण होती है।
सफेद रंग के अंर्तवस्त्र : यह रंग पंसद करने वाली महिलाएं मासूम परंतु सुझाव देने के लिए तत्पर रहती है। यह एक अच्छी शिक्षार्थी भी होती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर