इन 5 तरह के पुरुषों के साथ महिलाएं करना चाहती हैं सेक्स

कोलकाताः आप में से बहुत से लोगों ने महसूस किया होगा या कभी-कभी देखा होगा कि महिलाएं कुछ पुरुषों के साथ सेक्स करती हैं, जिसका कारण आपको नहीं पता होता। लेकिन बिना कारण के तो कोई महिला किसी के साथ सेक्स नहीं करेगी। या तो वह उस पुरुष से प्यार करती है या फिर वह पुरुष उसे बहुत आकर्षित करता है। हमने यहां आपके लिए कुछ अलग-अलग और कभी-कभी अप्रत्याशित कारण एकत्र किए हैं जो महिलाओं को सेक्स करने के लिए प्रेरित करते हैं। आइए, जानते हैं…
अगर आपकी लंबाई 184 और 195 सेमी के बीच है

लड़कियों के लिए एक सबसे महत्वपूर्ण मानदंड, जब एक साथी चुनती हैं, तो उनके लिए ऊंचाई एक मौलिक भूमिका निभाती है। बहुत अधिक लंबाई नहीं, लेकिन औसत से ऊपर। एक सर्वे के अनुसार, 80% महिलाओं ने यह माना है कि वह अपनी लाइफ में कभी न कभी तो एक लंबे पुरुष के साथ सेक्स करना चाहती हैं।
अगर आप मस्कुलर हैं
बहुत बार ऐसा देखा गया है कि महिलाएं किसी मस्कुलर लड़के की ओर आकर्षित हो जाती हैं। यदि कोई पुरुष फिट है, तो महिलाएं ऐसे आदमी की ओर ज्यादा आकर्षित होती हैं और वह उसके साथ सेक्स भी जरूर करना चाहती हैं। खासकर ऐसे पुरुष जिनके कंधे चौड़े होते हैं। आपने देखा भी होगा कि महिलाएं हमेशा चाहती हैं कि उनका पार्टनर फिट हो। उसका पेट बाहर निकला हुआ न हो। एक ऐसे पुरुष के साथ महिलाएं सेक्स का काफी ज्यादा आनंद भी लेती हैं।
अगर आप V-आकार के हैं
यह और भी अच्छा है। अगर प्रकृति ने आपको चौड़े कंधों और संकीर्ण कूल्हों के साथ एक क्लासिक वी-आकार का शरीर दिया है। पहले मौके पर अपनी शर्ट उतारें और आंकड़ों का आनंद लें: आपके प्रकार के लोग पहले सेक्स करना शुरू कर देते हैं, उनके जीवनकाल में उनके अधिक साथी होते हैं, वे पतियों में ईर्ष्या पैदा करते हैं क्योंकि यह वे हैं जिन्हें अक्सर उनकी पत्नियों द्वारा पसंद किया जाता है। वहीं, एक सर्वे के अनुसार, अधिकांश लड़कियों ने स्पष्ट रूप से कहा कि वे केवल थोड़े एथलेटिक के प्रति आकर्षित थीं, न कि अजीब बॉडीबिल्डर्स के प्रति।
मजबूत ठोड़ी, विशाल माथा और चौड़ा है निचला जबड़ा

मर्दाना प्रकार का चेहरा महिलाओं के लिए एक अनूठी चुंबक है, क्योंकि यह टेस्टोस्टेरोन के उच्च स्तर को इंगित करता है। तथ्य यह है कि यह हार्मोन किशोरावस्था में खोपड़ी के चेहरे की हड्डियों के निर्माण के लिए जिम्मेदार होता है। इसकी अधिकता केवल बहुत अच्छे स्वास्थ्य वाले युवा पुरुष ही वहन कर सकते हैं, क्योंकि उच्च स्तर का टेस्टोस्टेरोन प्रतिरक्षा को कम करता है।
इस प्रकार, एक मर्दाना चेहरे का मतलब है कि उसका मालिक एक स्वस्थ है और बेहद कामोत्तेजक है। एक दिलचस्प तथ्य: ऐसे चेहरों के मालिक महिलाओं को आकर्षित करते हैं जब वे अपने उपजाऊ चरण में होते हैं। हालांकि, लंबी अवधि के रिश्तों के लिए महिलाएं “बच्चे की तरह” चेहरे वाले पुरुषों को अधिक पसंद करती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि ऐसे चेहरे वाले व्यक्ति किसी और महिला के चक्करों में नहीं पड़ते हैं।
अगर आपकी आवाज बहुत भारी है

किशोरावस्था के दौरान, लड़कों का स्वरयंत्र नाटकीय रूप से बदलना शुरू कर देता है – उनके मुखर तार लड़कियों की तुलना में 60% लंबे हो जाते हैं, और आवाज भाारी हो जाती है। यह प्रक्रिया फिर से टेस्टोस्टेरोन के नेतृत्व में होती है, और यह जितनी अधिक होती है, आवाज उतनी ही भारी होती है। ऐसे पुरुष महिलाओं को काफी ज्यादा पसंद आते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किस वक्त नहाने से होते हैं सबसे ज्यादा फायदे…

कोलकाता : नहाना आपकी दैनिक दिनचर्या का अहम हिस्सा है और आपकी हेल्थ के लिए सबसे अहम चीज है। ये तो आप जब जानते हैं आगे पढ़ें »

ऊपर