इन अंगों को छूने से सेक्स के लिए पागल हो जाती हैं लड़कियां

कोलकाता : लड़के ही नहीं लड़कियां भी सेक्स के लिए तड़पती है। हर लड़का लड़कियों के बारे में यह सोचता है की लड़कियों के सबसे सवेदनशील अंग कौनसे होते है जिन्‍हें छूने मात्र से ही वो सिहर उठती हैं। रिलेशनशिप में अक्सर लड़कियों के बारे में जानने के लिए काफी बेचैन रहते है।
इन अंगों को छू दीजिये :
गर्दन
ये रक्त की कोशिकाएं सबसे ज्यादा रहती है इसलिए यहां प्यार भरा स्पर्श आपके पार्टनर और भी ज्यादा उत्तेजना से भर देगा। कंधे से लेकर गर्दन के इस हिस्से में थोड़े-से दबाव के साथ स्पर्श करने पर आपकी पार्टनर पूरी तरह से उत्तेजित हो जायेंगी।
कान
शायद आपको पता नहीं कि कान के बाहर के किनारे में जीभ और अंगुली से स्पर्श करने पर लड़कियों को उत्तेजना महसूस होती है।
जांघ का निचला भाग
शरीर के इस भाग में नर्व भरा हुआ रहता है जिसके कारण इस अंग में ज्यादा दबाव पड़ने पर वह उत्तेजित हो उठती है।
निप्पल
लड़कियों के लिए ये हिस्सा सबसे ज्यादा संवेदनशील होता है सिर्फ आपके प्यार करने के अंदाज पर निर्भर करता है आप उस हिस्से को कैसे स्पर्श करेंगे।
हिप्स
शरीर के इस हिस्से में फोरप्ले करने से पेल्विस एरिया रिलैक्स होने के साथ-साथ पूरी तरह से उत्तेजित हो जाता है। अपने पार्टनर के इस हिस्से को प्यार से मसाज कीजिये।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर