लड़कियां को इस तरह का सेक्स करने में आता हैं बेहद मजा

कोलकाता : लड़कियों की किसी भी इच्छा को आसानी से जान पाना आसान नहीं है। लेकिन सेक्स रिलेशन के दौरान भी महिलाएं अपने पार्टनर से क्या चाहती हैं ये कम ही लोग समझ पाए हैं। अक्सर पार्टनर ये जानना चाहते हैं कि महिलाएं किस तरह से खुश होती हैं और उन्हें कैसे संतुष्ट किया जा सकता है।
शोध में हुआ खुलासा :
जर्मनी के शोधकर्ताओं ने इस बात की पुष्टि की है कि ऐसा नहीं है कि पुरुष ही संयोगवश होने वाले सेक्स में रूचि रखते हैं, बल्कि महिलाएं भी इस मामले में उनसे दो कदम आगे ही हैं। पुरुष की ही तरह ही महिलाएं अनजान लोगों के साथ संबंध बनाने में पुरुषों के बराबर ही इंटरेस्टेड रहती हैं। इस दौरान शोधकर्ताओं ने पाया कि महिलाएं अजनबियों से सेक्स प्रस्ताव स्वीकार करने में झिझक नहीं रही थीं। महिलाएं सेक्स में समलैंगिक क्रियाओं का भी आनंद उठाना चाहती हैं। वे सामूहिक सेक्स क्रियाओं का भी लुत्फ उठाना चाहती । अध्ययन में पता चला है कि सामूहिक सेक्स में भाग लेना बहुत सी महिलाओं की इच्छाओं में शामिल है।
महिलाएं सेक्स को लेकर एडवेंचर्स होती हैं, उनके दिमाग में रेप फैंटसी होती है। वे चाहती हैं कि उनके साथ फोर्सफुली सेक्सुअल रिलेशन बनाए जाएं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अंचल कमेटियों का गठन कहीं उल्टा न पड़ जाये भाजपा को

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश भाजपा में भले ही दस्तावेजों में मण्डल कमेटी का कार्य काफी हद तक हो गया है, लेकिन जमीनी स्तर पर असलियत आगे पढ़ें »

ऊपर