पार्टनर की कमी खलने पर ये काम करती हैं लड़कियां

कोलकाता : प्यार एक नशा है और हर लड़की इस नशे में डूब जाना चाहती है। ज्यादातर लड़कियां अपने पार्टनर के साथ इस प्यार भरी जिंदगी में खो जाना चाहते हैं। जब भी कोई लड़की प्यार में पड़ती है तो पुरी दुनिया छोड़कर वह अपने पार्टनर के पीछे पागल हो जाती है। यानी कहने का मतलब यह है कि उनका सारा वक्‍त केवल अपने बॉयफ्रेंड या पति के इर्द-गिर्द घूमना शुरु हो जाता है।
पार्टनर की कमी खलने पर ये काम करती हैं लड़कियां:
आप दिनभर रोमांटिक फिल्मे देखेंगी या गाने सुनेगीं और खुद को उस तस्‍वीर में अपने पार्टनर के साथ इमेजिन करेंगी।
खुद के दोस्‍तों से भी केवल पार्टनर की ही बातें चालू रहेंगी आप अपने दोस्‍तो को जब भी कॉल करेंगी या फिर उनसे मिलेंगी तो, आप केवल अपने बॉयफ्रेंड या पति को बीच में ला कर केवल उसी के बारे में बात करेंगी।
फेसबुक पर दिनभर उसकी प्रोफाइल देखती रहेंगी। हफ्तों चले जाएंगे लेकिन आप फेसबुक पर खुद की प्रोफाइल एक बार भी नहीं देंखेगी, लेकिन जब बात बॉयफ्रेंड या पति की हो तो आप दिनभर उसी की प्रोफाइल में लिखे स्‍टेटस और उसकी तस्‍वीरें निहारती रहेंगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राजस्थान : 60 साल के दादा ने की नाबालिग पोतियों के साथ छेड़छाड़ फिर…

जोधपुर : राजस्थान के जोधपुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर 60 साल के दादा पर मासूम पोतियों आगे पढ़ें »

ऊपर