इन 5 खूबियों पर फिदा रहती हैं लड़कियां

कोलकाता : काफी सारे लड़के जिंदगीभर कोशिश करते रह जाते हैं कि उनकी लाइफ में भी किसी हसीना की एंट्री हो। लेकिन कईयों का यह ख्वाब पूरा नहीं हो पाता। चेहरे-मोहरे से ठीक-ठाक होने के बावजूद उनकी प्रेम की गाड़ी आगे नहीं बढ़ पाती।

प्यार पाने के लिए अपनाएं ये टिप्स 

रिलेशनशिप एक्सपर्ट के मुताबिक लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए लड़के बॉडी बनाने लग जाते हैं। यह किसी के दिल में उतरने का एक फैक्टर तो हो सकता है लेकिन ऐसा कुछ नहीं। कई सारी ऐसी चीजें हैं, जिन पर विचार करने के बाद ही कोई लड़की किसी को अपने दिल में जगह देने का फैसला करती है। आइए जानते हैं कि वे कौन से टिप्स हैं, जिनका पालन करके आप भी किसी के दिल में उतर सकते हैं।

रिलेशनशिप एक्सपर्ट के मुताबिक किसी भी लड़की की पहली नजर जिस बात को नोटिस करती है, वह लड़के का ड्रेसिंग सेंस होता है। ड्रेसिंग सेंस से मतलब महंगे या ब्रैंडेड कपड़े पहनना नहीं बल्कि साफ-सुथरे और आपके शरीर पर फिट आने वाले कपड़ों से है। इसमें आपके फुटवियर भी शामिल हैं। सही ढंग से पहने गए कपड़े किसी की भी पर्सनेलिटी में चार चांद लगा देते हैं। इसलिए आप भी जब किसी से पहली बार मिलने जाएं तो अपने कपड़ों पर खास ध्यान दें।

साफ-सुथरे लड़के आते हैं पसंद 

हरेक लड़की को ऐसे लड़के पसंद आते हैं, जो साफ सुथरे रहते हों। इसलिए जब भी आप किसी लड़की से मिलने जाएं तो इस बात का खास ध्यान रखें कि आप नहाए हुए हों और आपके बाल करीने से संवरे हों। आपके मुंह से किसी भी तरह की दुर्गंध नहीं आनी चाहिए। अगर आपको दांतों में या सांस में दुर्गंध की समस्या है तो आप मिलने जाने से पहले ब्रश कर सकते हैं या माउथ फ्रेशनर यूज कर सकते हैं।

कम बोलें, पार्टनर की ज्यादा सुनें 

प्रत्येक लड़की की तमन्ना होती है कि उसका पार्टनर ऐसा हो, जो उसकी बात ध्यान से सुने और उसे पूरा करने की कोशिश करे। इसलिए जब भी आप किसी लड़की से मिलने जाएं तो उससे कम बात करें और उसकी ज्यादा सुनने की कोशिश करें। ऐसा करने से लड़की पर आपके गंभीर और मैच्योर होने का इंप्रेशन पड़ेगा, जिससे वह फिर से मुलाकात के लिए उत्सुक रहेगी।

हाथों और नाखूनों को लेकर रहें सजग 

जब भी आप किसी लड़की से मिलने जाएं तो अपने हाथों और नाखूनों को लेकर सजग रहें। बात करते वक्त कोई भी लड़की अपने पार्टनर की इन चीजों को बारीकी से नोटिस करती है। आपके गंदे हाथ या बढ़े हुए नाखूनों से उसे पता चल जाता है कि आप साफ-सफाई को लेकर कितने लापरवाह हैं। ऐसे में आपकी बात बनने से पहले ही खत्म हो सकती है। अगर आपको अपने पार्टनर के दिल में उतरना है तो नाखूनों को हमेशा साफ रखना होगा।

परफ्यूम और क्रीम लगाना होता है फायदेमंद 

किसी भी लड़की से मिलने जाते समय परफ्यूम या मॉइश्चराइज्ड लगाकर जाना कोई जरूरी नहीं है लेकिन ऐसा करके जाने से लड़की को अहसास होता है कि आप उसे लेकर कितने गंभीर हैं और इंप्रेस करना चाहते हैं। इस बात से प्रत्येक लड़की खुश होती है। इसलिए आप ऐसा करके जाएंगे तो आपको फायदा हो सकता है। ये खूबी लड़कियों को आपके साथ इमोशनली कनेक्ट करने में मदद करती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जवाद चक्रवात : हावड़ा प्रशासन अलर्ट पर, जायजा लेने पहुंचे मंत्री

हावड़ा फेरी परिसेवा अस्थायी तौर पर बंद, कई ट्रेनें रद्द हावड़ा : जवाद को लेकर राज्य समेत हावड़ा में बारिश शुरू हो चुकी है। रविवार की आगे पढ़ें »

ऊपर