छात्रा ने गले में फंदा लगाकर की आत्महत्या

death

बेगूसराय : बेगुसराय जिले से एक दुखद घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर मुहल्ले में आठवीं कक्षा की एक छात्रा ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि आज सुबह देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर परिजनों ने जब खिड़की से देखा तो छात्रा फंदे से लटक रही थी। परिजन दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर गए तो पाया कि छात्रा की मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दी गई।

अवसाद से ग्रस्त होने की आशंका

सूत्रों ने परिजनों के हवाले से बताया कि मृत शिखा आठवीं कक्षा की छात्रा थी। पढ़ाई में अच्छी नहीं थी, जिससे उसके परीक्षा परिणाम भी संतोषजनक नहीं होते थे। इससे वह काफी परेशान और निराश रहा करती थी। प्रथमदृष्टया आत्महत्या का कारण छात्रा का अवसाद से ग्रस्त होना बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस प्रत्येक बिंदु पर मामले की छानबीन कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्‍यों ओलंपिक में खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करेगा देश : कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि 24 जुलाई से नौ अगस्त तक आयोजित 2020 टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व आगे पढ़ें »

बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी पहुंचीं जयपुर साहित्य महोत्सव में, लेखन चुनौतियों का जिक्र किया

जयपुरः ओमान की लेखिका एवं बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी के लिए लेखन का सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण पहलू समाज में मौजूद अनसुनी और आगे पढ़ें »

ऊपर