छात्रा ने गले में फंदा लगाकर की आत्महत्या

death

बेगूसराय : बेगुसराय जिले से एक दुखद घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर मुहल्ले में आठवीं कक्षा की एक छात्रा ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि आज सुबह देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर परिजनों ने जब खिड़की से देखा तो छात्रा फंदे से लटक रही थी। परिजन दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर गए तो पाया कि छात्रा की मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दी गई।

अवसाद से ग्रस्त होने की आशंका

सूत्रों ने परिजनों के हवाले से बताया कि मृत शिखा आठवीं कक्षा की छात्रा थी। पढ़ाई में अच्छी नहीं थी, जिससे उसके परीक्षा परिणाम भी संतोषजनक नहीं होते थे। इससे वह काफी परेशान और निराश रहा करती थी। प्रथमदृष्टया आत्महत्या का कारण छात्रा का अवसाद से ग्रस्त होना बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस प्रत्येक बिंदु पर मामले की छानबीन कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्कूल फीस मामले में कई विकल्पों की पेशकश

कोलकाता : स्कूल फीस में रियायत देने के मामले में दो विकल्प उभर कर सामने आए हैं। इस बाबत हाई कोर्ट के जस्टिस संजीव बनर्जी आगे पढ़ें »

सौरभ गांगुली बने बंगाल पीयरलेस के ब्रांड एम्बेसडर

कोलकाता: प्रमुख रियल इस्टेट डेवलपर बंगाल पीयरलेस हाउसिंग डेवलपमेंट कंपनी लिमिटेड ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरभ गांगुली काे अपना आगे पढ़ें »

ऊपर