गैंगरेप के बाद छात्रा ने की खुदकुशी, आरोपियों में नाबालिग भी

Girl student commits suicide after gang rape, minor among accused

वारंगल : देश में रेप की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हाल ही में तेलंगाना के वारंगल जिले से गैंगरेप की दर्दनाक घटना सामने आई है जिसने लोगों के मन में भय पैदा कर दिया है। जानकारी के अनुसार शनिवार को एक 15 वर्षीय छात्रा के साथ दो लोगों ने गैंगरेप किया इसके बाद उसे सड़क पर मरने की हालत में छोड़ दिया। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। आरोपियों में एक नाबालिक भी शामिल है और सभी गुनेहगारों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैै।

बेसुध हालत में छोड़ भाग खड़े हुए

पुलिस ने बताया कि छात्रा 9वीं कक्षा में पढ़ती थी और दो लोग उसे बाइक पर घुमाने ले गए थे। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी बहाने से छात्रा को एक सुनसान जगह पर ले गए जिसके बाद उन्होंने एक-एक करके बड़ी बेहरमी के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। इतना ही नहीं इसके बाद वे छात्रा को बेसुध हालत में सड़क के किनारे छोड़ भाग खड़े हुए। कुछ समय बाद जब स्‍थानीय लोगों की नजर पीड़िता पर पड़ी तो उसे तुरंत उसके घर ले गए। होश में आने के बाद छात्रा ने बताया कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है। वह काफी सदमे में थी।

दुखी हाेकर छात्रा ने की आत्महत्या

गैंगरेप का सदमा न झेल पाने की वजह से छात्रा ने आत्महत्या कर ली। बता दें कि रविवार की सुबह उसकी लाश कमरे में लटकती मिली। सूचना के बाद पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राहुल ने ठोका आईपीएल 2020 का पहला शतक, पंजाब ने बेंगलुरु को 97 रन से हराया

किंग्स इलेवन की आईपीएल में दूसरी सबसे बड़ी जीत दुबई : आईपीएल के 13वें सीजन के 6वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आगे पढ़ें »

अंकिता रैना फ्रेंच ओपन क्वालीफायर से बाहर

पेरिस : भारत की अंकिता रैना गुरुवार को यहां दूसरे दौर में जापान की कुरुमी नारा के खिलाफ सीधे सेटों में हार के साथ फ्रेंच आगे पढ़ें »

ऊपर