दुष्कर्म से बचने के लिए लड़की ने स्कूल की छत से लगाई छलांग, पांच आरोपी गिरफ्तार

ओडिशा : ओडिशा के जाजपुर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां एक लड़की दुष्कर्म से बचने के लिए स्कूल की छत से छलांग से लगा दी और गंभीर रूप से घायल हो गई। लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पांचों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

जानें क्या है मामला
घटना रविवार रात की है जब क्योंझर जिले की रहने वाली लड़की अपने भाई के साथ सुकिंडा क्रोमाइट घाटी में अपनी बहन के यहां जा रही थी। जब वे एक बस से उतरे, तो इलाके में भारी बारिश हो रही थी और पुरुषों के एक समूह ने सुझाव दिया कि वे स्कूल की इमारत में रुक सकते हैं और बारिश बंद होने पर अपने गंतव्य पर जा सकते हैं।उन्होंने उनकी बात मान ली और वहीं शरण ली। हालांकि, पांचों लोगों ने देर रात लौटकर भाई को पीटा और भगा दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब उन्होंने लड़की के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की, तो वह स्कूल की इमारत की छत पर चली गई और वहां से कूद गई और गंभीर रूप से घायल हो गई।

भाई की चीख सुन स्थानीय लोग पहुंचे मदद के लिए
मदद के लिए उसके भाई की चीख सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के जवानों ने गांव पहुंचकर बच्ची को छुड़ाया और अस्पताल में भर्ती कराया। कलिंग नगर थाना प्रभारी पीबी राउत ने कहा कि पीड़िता के भाई के बयान के आधार पर सभी पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रोबोटिक सर्जरी से हटाया गया कैंसर का ट्यूमर

मुर्शिदाबादः मुर्शिदाबाद के औरंगाबाद निवासी जियारुल हक की बड़ी बेटी सोहिना खातून का कई महीनों से गला फूल रहा था। कैंसर की सर्जरी के बाद आगे पढ़ें »

ऊपर