फरेबी आशिक से माशूका का ‘सॉलिड’ बदला, करनी पड़ गई आधी रात में शादी

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से अजब-जगब मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमिका प्रेमी के दरवाजे पर धरने पर बैठ गई। उसने जमकर हंगामा किया। इससे घबराकर प्रेमी और उसके परिवार के लोग घर ताला लगाकर भाग गए, लेकिन प्रेमिका घर के सामने बैठी रही। रात में प्रेमी और उसके परिवार वाले घर लौटे। गांव के लोगों की समझाइश और पुलिस कार्रवाई का हवाला दिया। इसके बाद प्रेमी के परिजन मान गए और प्रेमी-प्रेमिका निकाह करा दिया।

दरअसल, बिहार के कटिहार जिले एक की 25 वर्षीय युवती अपनी बढ़ी बहन के यहां शीशगढ़ के गांव में आई थी। वहीं पर पास के गांव धनोली के एक युवक से उसकी मुलाकात हुई। वह शीशगढ़ के गांव में रिश्तेदारी में आया था। यहीं से दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। प्रेमी युवती को शादी का झांसा देकर अपने घर ले आया था। बाद में कई दिन उसके साथ रहा है। इसके बाद युवती को हरियाणा जिले में अपने एक रिश्तेदार के यहां भी ले गया। कुछ दिन रहने के बाद प्रेमी प्रेमिका को वापस उसकी बहन के यहां छोड़ दिया, निकाह के वादे से मुकर गया।

पुलिस आई लेकिन किया कुछ नहीं
उसने प्रेमिका से बातचीत करना बंद कर दी। युवती जब उसे फोन करती तो वह उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद प्रेमिका ने पुलिस चौकी पर तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद बीते सोमवार प्रेमिका उसके घर जा पहुंची और दरवाजे पर धरने पर बैठ गई। उसने खूब हंगामा भी किया। इससे डरकर प्रेमी अपने परिजनों के साथ फरार हो गया। युवती ने डायल 112 पर फोन किया तो पुलिस उल्टा युवती पर ही घर जाने का दबाव बनाने लगी।
रात डेढ़ बजे हुए निकाह का फैसला
मगर युवती शादी की मांग पर अड़ी रही। पुलिस भी वहीं बैठी रही। रात करीब डेढ़ बजे गांव के लोगों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई। इसी बीच प्रेमी के परिजन लौटे, लेकिन युवती देख फिर भागने लगे। इस पर गांव वालों ने उन्हें पकड़ लिया और समझाया। काफी समझाने के बाद प्रेमी और उसके परिजन निकाह को राजी हो गई। रात में ही मौलवी को बुलाया गया और प्रेमी-प्रेमिका के साथ उसकी बड़ी बहन के गया। जहां दोनों का निकाह कराया गया। इसके बाद वह दुल्हन को विदा कराकर घर लौट आया। इस मामले की पूरे इलाके में चर्चा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

vote

राजरहाट – न्यूटाउन : मतदाताओं की लम्बी कतारें पर जुबान पर ताला, राज क्या है ?

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राजरहाट-न्यूटाउन विधानसभा क्षेत्र यानी एक तरफ गांव तो दूसरी ओर चमकती दुनिया। शनिवार को राजरहाट-न्यूटाउन में पांचवें चरण का मतदान शांतिपूर्ण हुआ। आगे पढ़ें »

आज ऐसे करें मां कात्यायनी की पूजा, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व

कोलकाताः नवरात्रि के पर्व का 18 अप्रैल को छठवां दिन है। नवरात्रि का छठा दिन मां कात्यायनी को समर्पित है। पंचांग के अनुसार 18 अप्रैल आगे पढ़ें »

ऊपर