गिरिराज सिंह का सीएए विरोधियों पर हमला, कहा- देश को इस्लामिक स्टेट बनाना चाह रहे

giriraj

अररिया : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने देशभर में हो रहे नागरिकता कानून (सीएए) के विरोध पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह विरोध सीएए का नहीं है बल्कि यह विरोध कश्मीर से धारा 370 हटने और सुप्रीम कोर्ट द्वारा राममंदिर मंदिर के पक्ष में आए फैसले का हो रहा है। ये लोग देश को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते हैं लेकिन भारतवासी इनके मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देंगे।

हमारे देश में जनसंख्या विस्फोट हो रहा है

गिरिराज ने कहा, ‘हमारे देश में जनसंख्या विस्फोट हो रहा है। अगर इसे जल्द रोका नहीं गया तो स्थिति भयावह हो जाएगी। इसलिए हमारी सरकार जल्द ही जनसंख्या नियंत्रण कानून लाएगी।’ बता दें कि गिरिराज ने ये बयान बिहार के अररिया में भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक के दौरान दिया। इस दौरान वहां सांसद प्रदीप सिंह और सिकटी के विधायक समेत सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

वारिस पठान के विवादित बयान को लेकर विपक्षियों से सवाल

बता दें कि इससे पहले गिरिराज सिंह ने एआईएमआईएम नेता वारिस पठान के विवादित बयान को लेकर कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल और कथित ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ पर करारा हमला किया था। उन्होंने पूछा था कि ‘क्या ये हिंदुस्तान को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं।’ यही नहीं गिरिराज ने कहा था कि 1947 में ही सभी मुस्लिमों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्यूबा का ओलंपिक चैंपियन पहलवान बोरेरो कोरोना की चपेट में

नयी दिल्ली : रियो ओलंपिक और विश्व कुश्ती चैंपियन क्यूबा के बोरेरो मोलिना इस्माइल सहित पांच एथलीट कोरोनो वायरस कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। आगे पढ़ें »

2011 विश्‍व कप : धोनी के विजयी छक्के को ज्यादा त्वज्जो देने से गंभीर नाराज, कहा- पूरी टीम की वजह से बने थे विश्व चैम्पियन

नयी दिल्‍ली : पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर 2011 के वर्ल्ड कप फाइनल में महेंद्र सिंह धोनी के विजयी छक्के को ज्यादा त्वज्जो देने से आगे पढ़ें »

ऊपर