ओ तेरी!! भूत भी करवा रहे लॉकडाउन का पालन!

कोलकाता : #ChineseVirus यानी कोरोना वायरस कोविड-19 से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन किया हुआ है। लेकिन कुछ लोग अब भी इस बात को समझ नहीं पा रहे कि लॉकडाउन ही है जो भारत को इस तबाही मचाने वाले वायरस से बचा सकता है, क्योंकि इस वायरस के सामने अमेरिका, इटली जैसे ताकतवर देश भी घुटने टेकने को मजबूर हो गए हैं। इटली में तो लगभग हर रोज 1000 लाेग इससे मर रहे हैं। वहीं,  अमेरिका के न्यूयॉर्क का भी हाल यह हो गया है कि वहां हर 10 मिनट में एक आदमी इस चायनीज वायरस के कारण मौत का शिकार हो रहा है। लेकिन इतना भयानक होने के बावजूद भारत में अनेक लोग लॉकडाउन का पालन नहीं करना चाहते और इसे छुट्टी मानकर जहां-तहां घूमने निकल पड़ते हैं। पंजाब से लेकर तमिलनाडु तक पुलिस तो ऐसे लोगों की जमकर ठुकाई कर उन्हें सबक सिखा ही रही है, साथ ही अब ‘भूत’ भी लॉकडाउन का पालन कराने के लिए मैदान में उतर गए हैं।

जी हां, आपने सही पढ़ा है कि ‘भूत’ सड़क पर उतरकर लॉकडाउन का पालन करा रहे हैं। इसका एक वीडियो ओडिशा के सीआईडी एवं क्राइम ब्रांच के आईजी अरुण बोथरा ने अपने अकाउंट @arunbothra से ट्वीट किया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि किस तरह एक ‘भूत’ अंधेरी रात में एक नदी के पुल पर लॉकडाउन का पालन करा रहा है। सैर सपाटे पर निकले बाइक सवार दो युवक जैसे ही नदी के पुल पर पहुंचते हैं तो यह भूत अचानक कूदकर उनके सामने सड़क पर आ जाता है। इससे वे हड़बड़ाकर गिरते-गिरते बचते हैं। भूत को देख उनकी घिग्गी बंध जाती है और बाइक चालक तुरंत बाइक को मोड़कर वापस दौड़ पड़ता है, लेकिन उसका साथी वहीं पीछे छूट जाता है। जब भूत उसकी ओर बढ़ता है तो वह पुल के खंभे पर जा चढ़ता है। हालांकि आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने यह विवरण नहीं दिया है कि यह वीडियो कहां का है, लेकिन देखने में यह बहुत मजेदार है। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें…

देखिए ये ट्वीट किया था आईपीएस अरुण बोथरा ने …

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोमवार से ही शुरू हो गई अयोध्या में पूजा, आज हुआ हनुमानगढ़ी में निशान पूजन,कल पीएम मोदी लेंगे संकल्प

सोमवार से ही शुरू हो गई अयोध्या में पूजा अयोध्याः अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का भूमि पूजन 5 अगस्त को होगा, लेकिन पूजा आगे पढ़ें »

school scam

कोविड-19 ने शिक्षा क्षेत्र में अब तक का सबसे लंबा अवरोध पैदा किया, 1.6 अरब छात्र प्रभावित : गुतारेस

2.38 करोड़ बच्चे छोड़ सकते हैं पढाई  संयुक्त राष्ट्र : संयुक्त राष्ट्र महासचिव के शिक्षा पर संक्षिप्त नीतिगत बयान में कहा गया है कि कोविड-19 महामारी आगे पढ़ें »

ऊपर