पति ने अपनी ही फैमिली को मारने की दी सुपारी, मासूम को देख हत्यारे का दिल पसीजा, फिर…

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बेहद दिलचस्प और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बीमा के पैसों के लिए एक शख्स ने अपनी ही पत्नी और बच्चे को मारने की सुपारी दे दी। कॉन्ट्रैक्ट किलर जब आरोपी की पत्नी और बच्चे को मारने के लिए गया, तो वहां 4 साल के बच्चे को देख उसका दिल पसीज गया। उसने किसी की हत्या नहीं की। साथ ही महिला को उसके पति का सच बता दिया और फरार हो गया। आरोपी शख्स की पहचान अजय यादव के रूप में हुई है। वह आजमगढ़ का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि यादव एक मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव है। उसकी पत्नी राखी बिहार की रहने वाली है। दोनों की चार साल पहले शादी हुई थी। शादी के तुरंत बाद से ही उनके बीच लड़ाई-झगड़ा बढ़ने लगा था। राखी को शक था कि उसके पति अजय का कहीं चक्कर चल रहा है। रोज-रोज के झगड़ों से परेशान और राखी के नाम बीमा के पैसे हड़पने के लिए अजय ने एक साजिश रची।
सेल्समैन बनकर यादव के घर पहुंचा
अजय ने पत्नी और बच्चे दोनों से छुटकारा पाने के लिए अपने एक दोस्त राम प्रसाद की मदद ली। राम प्रसाद ने कथित तौर पर उसे सुपारी किलर गजराज से मिलवाया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यादव ने गजराज से अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या इस तरीके से करने के लिए कहा कि यह एक ऐक्सिडेंट लगे। इसके लिए गजराज को 10 लाख रुपये के रकम की पेशकश की गई। इसके बाद 25 फरवरी को गजराज सेल्समैन बनकर यादव के घर पहुंचा। पुलिस ने बताया कि गजराज ने जब वहां 4 साल के बच्चे को देखा तो उसका दिल पसीज गया। उसने राखी को सारी बात बता दी। गजराज ने राखी को एक विडियो भी दिखाया, जिसमें यादव उसे निर्देश दे रहा है कि राखी को कैसे खत्म करना है। इसके बाद राखी ने कविनगर थाने में अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया। एविडेंस के आधार पर शनिवार को पुलिस ने अजय यादव और राम प्रसाद को डायमंड ब्रिज के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि उन्हें अभी तक नहीं पता है कि सुपारी किलर गजराज कहां है लेकिन गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर और उनकी निशानदेही पर जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर