गाजियाबाद : स्कूटी चालक को लिफ्ट देने के बदले कहा थैंक्यू, जाने के बाद पता चला मार गया गोली

गाजियाबाद : गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र में लोनी भोपुरा रोड पर दिल्ली 99 सोसायटी के पास सोमवार रात को करीब 11 बजे एक बेहद ही अजीब घटना हुई जिसमें एक युवक को गोली लग गई। यह घटना इसलिए अजीब है क्योंकि न इस घटना में कोई विवाद हुआ न झगड़ा और जिसे गोली लगी उसे भी काफी देर बाद पता चला कि उसे गोली लगी है। जानकारी के अनुसार बीती रात डासना निवासी साजिद से एक अनजान शख्स ने लिफ्ट मांगी। करीब 500 मीटर आगे जाने पर वह शख्स उतर गया। उतरने के बाद उसने साजिद को थैंक यू भी बोला और चला गया। फिर साजिद जब कुछ दूर आगे अपनी स्कूटी से कुछ दूर आगे गया तो उसे दर्द का एहसास हुआ। तब जाकर साजिद को पता चला कि उसे गोली लगी है। इसके बाद साजिद ने पास ही मौजूद पुलिस को जानकारी दी और फिर पुलिस उसे कविनगर के सर्वोदय अस्पताल ले गई, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार डासना निवासी साजिद ने सोमवार रात एक युवक को लिफ्ट दी थी। 500 मीटर आगे जाने पर जब वह शख्स उतरा तो उसने साजिद को गोली मार दी। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और साजिद को अस्पताल में भर्ती कराया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गर्मी में प्याज का सेवन करने से पहले जान लें इसके नुकसान

  गर्मी का मौसम शुरू हो गया है और तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है। इस मौसम में ज्यादातर लोग शरीर को ठंडक देने के लिए आगे पढ़ें »

दोस्त के साथ घर जा रही थी लड़की, 5 लड़कों ने रास्ता रोक क‍िया गैंगरेप

जमशेदपुर : जमशेदपुर से सटे बंगाल की सीमावर्ती थाना पटमदा में सोमवार देर शाम एक 25 साल की लड़की अपने दोस्त के साथ घर जा आगे पढ़ें »

ऊपर