शादी के तैयारियों के बीच प्रेमिका को पता चली लड़के की एक असलियत, तोड़ी शादी

बरेली : प्रेमी ने जहर खाने की वीडियो वायरल की और प्रेमिका ने युवक और उसकी मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। दरअसल प्रेमी और प्रेमिका के परिवार शादी की तैयारियां कर रहे थे। जिसके बाद युवक के नशेड़ी होने की बात सामने आई और शादी से मना कर दिया गया। वहीं दो दिन पहले कोहाड़ापीर चौकी में समझौता हुआ और अगले दिन वीडियो वायरल हो गई। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी द्वारा खाई गई गोलियां जहर की नहीं नशे की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
किला गढ़ी के रहने वाले मोनिस के मुताबिक प्रेमनगर बानखाना की रहने वाली एक युवती से उसका पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद दोनों के परिवार वालों के बीच बातचीत हुई और शादी तय हो गई। इसी दौरान प्रेमिका ने उसे नशे का आदि बता दिया और शादी करने से इंकार कर दिया। वहीं मंगलवार को मोनिस प्रेमिका के घर पहुंच गया और जमकर हंगामा किया। जिसके बाद कोहाड़पीर चौकी पर तहरीर देते हुये मोनिस पर जबरन निकाह का दबाव बनाने का आरोप लगाया और निकाह न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। इस मामले के आरोपी मोनिस को चौकी लाया गया और दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। जिसके बाद दोनों पक्षों ने ही कार्रवाई करने से इंकार कर दिया।
इसके बाद बुधवार को मोनिस ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया। जिसमें उसने प्रेमिका के दूसरे लोगों के साथ सबंध होने की भी बात कही और कहा कि वह इसके बाद भी शादी करने के लिये राजी हो गया था। जिसकी तैयारियां भी हो गई थी और अन्य लोगों के दबाव के कारण युवती शादी से इंकार कर रही है। वहीं वीडियो में कुछ गोलियां भी खाता हुआ दिख रहा है और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद प्रेमिका अपने परिवार वालों के साथ थाने पहुंच गई और युवती की ओर से मोनिस रजा खान और उसकी मां नाहिर बी के खिलाफ धमकी देने समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि मोनिस ने जहर नहीं खाया था वह नशे की गोलियां थी। अगर जहर खाया होता तो खून निकलने के बाद होंठ पर सूजन होती। यह सब ड्रामा उसने शादी के लिये दबाव बनाने के लिये किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अस्पतालों में नहीं मिल रहे हैं डोम

युद्धस्तर पर हो रही हैं नियुक्तियां सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के सेकेंड वेव ने स्वास्थ्य परिसेवा की स्थिति खराब सी कर दी है। आलम आगे पढ़ें »

दो श्मशान और एक कब्रिस्तान बना रही है कोलकाता नगर निगम

कोविड शवों की बढ़ती संख्या बढ़ा रही है प्रशासन की परेशानी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर