प्यार में रोड़ा बन रहे मामा को उतारा मौत के घाट

गया : बिहार के गया में एक ऐसी घटना घटी जिसने सबका दिल दहला कर रख दिया है। बदलते दौर में मौत इतनी सस्ती हो गई है कि कुछ पैसों में भांजे ने मामा को मौत के घाट उतारवा दिया। मात्र 36 हजार रुपयों में अपने मामा का कत्ल करवा डाला। पुलिस ने बताया कि यह हत्या प्रेम प्रसंग का मामला है। दरअसल, युवक को अपने मामा की साली से ही प्यार हो गया। यह बात उसके मामा को बर्दाश्त नहीं हुई। ऐसे में दोनों के बीच विवाद बढ़ने लगा। पुलिस ने बताया कि युवक का इस बात को लेकर रोज-रोज अपने मामा से झगड़ा होने लगा। एक दिन उसके मामा ने उसकी पिटाई भी कर दी थी। इस बात से नाराज युवक ने बदला लेने की सोची। उसने अपने मामा को पहले उनके कामकाज को लेकर परेशान करना शुरू किया। इसके बाद उनकी हत्या ही करवा डाली। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया है।
मामा-भांजे ने साथ में की थी पढ़ाई
पुलिस ने बताया कि वेटरनरी डॉक्टर संजय पासवान और उनके भांजे रवि रंजन ने साथ ही में पढ़ाई की थी। इसके बाद दोनों ने एक क्लीनिक खोल लिया था। दोनों एक दूसरे के क्षेत्र में भी जाकर जानवरों का इलाज करते थे और जरूरत पड़ने पर एक दूसरे को मदद भी किया करते थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बुधवार के 7 प्रभावकारी उपाय एवं टोटके करेंगे हर विघ्न दूर…

कोलकाताः बुधवार के दिन खास तौर पर श्रीगणेश की पूजा-अर्चना करने का विधान है, क्योंकि श्री गणेशजी को विघ्नहर्ता कहा जाता है। वे स्वयं रिद्धि-सिद्धि के दाता आगे पढ़ें »

किस्मत के बंद तालों को खोलता है कपूर, ये आसान टोटका आपको कर देगा मालामाल

कोलकाताः कपूर सनातम धर्म में बेहद पवित्र माना जाता है। हवन करने के लिए और आरती के दौरान कपूर का इस्तेमाल किया जाता है। इसके आगे पढ़ें »

ऊपर