एफडब्लूआइसीई ने अल्का, उदित और कुमार सानू से थ्रो बैक नाइंटीज शो रद्द करने को कहा

singer

नई दिल्ली : भारत-पाकिस्तान के बीच इन दिनों जारी तनाव का असर बॉलिवुड इंडस्ट्री पर भी पड़ रहा है। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (एफडब्लूआइसीई) ने बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू, अल्का याग्निक और उदित नारायण से अपना शो ‘थ्रो बैक नाइंटीज’ रद्द करने कहा है। बता दें कि यह शो यूएस में नवंबर महीने में होने वाला था।

पत्र लिखकर कर किया अनुरोध

एफडब्लूआइसीई के चीफ एडवाइजर अशोक पंडित ने अपने ट्वीटर हैंडल पर अलका याग्निक, कुमार सानू और उदित नारायण को पत्र लिखकर कहा कि, हमारी जानकारी में आया है कि आप लोग 17 नवंबर को पाकिस्तानी नागरिक मोजम्मा हुनैन द्वारा अमेरिका में आयोजित एक ईवेंट में परफॉर्म करने जा रहे हैं। मेरा आपसे अनुरोध है कि ऐसी किसी भी ईवेंट में अपनी भागीदारी के कदम को वापस ले लें।

दिलजीत दोसांझ ने भी अपना शो रद्द किया

बता दें कि इससे पहले दिलजीत दोसांझ अमेरिका के ह्यूस्टन में 21 सितंबर को एक प्रोग्राम करने वाले थे, जिस पर फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज ने आपत्ति जताई थी। अपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ अमेरिका में पाकिस्तानी नागरिक रेहान सिद्दीकी द्वारा आयोजित इवेंट करने वाले थे। एफडब्लूआइसीई के कहने पर उन्होंने अपना पैर पीछे कर लिया था।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भारतीय सिने वर्कर ने मीका सिंह पर पाकिस्तान में परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी समारोह में प्रस्तुति को लेकर उनपर प्रतिबंध की मांग की थी। हालांकि, मीका सिंह द्वारा सार्वजनिक रूप से माफी मांग लेने पर इसपर बहस थम गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली के दो स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू, 50 प्रतिशत खिलाड़ियों को ही अनुमति

नयी दिल्‍ली : स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (साई) ने खिलाड़ियों की ट्रेनिंग के लिए दिल्ली में दो स्टेडियमों को खोल दिया है। जवाहरलाल नेहरू और आगे पढ़ें »

टाइगर वुड्स ने गोल्फ खेलकर एक दिन में 152 करोड़ जुटाए

न्‍यूयार्क : कोरोनावायरस से जंग लड़ने के लिए एक चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट किया गया। इसमें अमेरिका के टाइगर वुड्स, पेटन मैनिंग की जोड़ी भी शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर