अंतिम संस्कार की हो रही थी तैयारियां, बेटे ने भी घाट पर तोड़ा दम…

कानपुरः कानपुर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। पिता की मौत से आहत बेटे ने भी श्मशान घाट पर दम तोड़ दिया। पिता-पुत्र की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। इसके साथ ही इस घटना के बारे में जिसने भी सुना हैरान रह गया। एक तरफ घाट पर पिता के अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रहीं थी। वहीं मृतक के छोटे बेटे ने भी श्मशान घाट पर दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद पिता-पुत्र की एक साथ चिता जला कर अंतिम संस्कार किया गया।
महाराजपुर थाना क्षेत्र स्थित सरसौल कस्बे में रहने वाले संतोष शुक्ला (75) लंबे अर्से से बीमार चल रहे थे। बुधवार को बीमारी के चलते उनकी मौत हो गई। मृतक संतोष शुक्ला के दो बेटे हैं, राघवेंद्र शुक्ला और धर्मेंद्र शुक्ला। बड़े बेटे राघवेंद्र शुक्ला की शादी हो चुकी है। वहीं धर्मेंद्र शुक्ला (34) की शादी नहीं हुई थी, कस्बे में ही पान की गुमटी में बैठता था। धर्मेंद्र शुक्ला अपने पिता के सबसे करीब था। बीमारी के समय में वही उनकी देखभाल करता था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबरः नुसरत जहां की सदस्यता रद्द करने की मांग

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। उनकी शादी का मामला अब लोकसभा तक आगे पढ़ें »

बंगालः दो वर्षों से सरकारी मदद की आस में टकटकी लगाये हैं दिव्यांग दंपति

पेड़ गिरने से इस दंपति का घर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था नागराकाटा : पेड़ गिरने से दो वर्ष पूर्व क्षतिग्रस्त घर के मालिक को आगे पढ़ें »

ऊपर