सेक्स की शुरुआत करने के मजेदार तरीके

कोलकाताः पुरुष हो या महिला, सेक्स की शुरुआत करना किसी के लिए भी आसान नहीं होता है। खासकर महिलाओं के लिए, महिलाएं सेक्स की शुरुआत ज्यादातर नहीं करती हैं बल्कि पुरुष ही सेक्स की शुरुआत करते हैं। लेकिन जो महिलाएं सेक्स की तरफ पहला कदम बढ़ाती हैं वह भी बहुत मनोरंजक होती हैं। सेक्स की शुरुआत करने से पहले आपको अपने पार्टनर की भावनाओं को समझना सबसे ज्यादा जरूरी होता है। अगर आप अपने पार्टनर की भावनाओं को नहीं समझ पाते हैं तो आपके लिए सेक्स की शुरुआत करना काफी मुश्किल हो सकता है।
ऐसे में आज हम आपको सेक्स की शुरुआत करने के लिए कुछ टिप्स देंगे, जो आपकी सेक्स लाइफ और आपके रिश्ते के लिए के लिए बहुत बेहतर साबित होंगे । अगर आप अपने रिश्ते को और ज्यादा मजबूत बनाना चाहते हैं तो सेक्स का इसमें बहुत महत्वपूर्ण योगदान होता है। अगर आप सेक्स की शुरुआत करने से डरते हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि सेक्स की शुरुआत कैसे करनी चाहिए।
सेक्सी ड्रेस पहनें
सेक्स की शुरुआत करने से पहले आप को समझना चाहिए कि आपको एक ऐसा माहौल बनाना है जो बहुत सेक्सी हो। अगर आप कोई अच्छी सी ड्रेस पहनेंगे जो बहुत सेक्सी हो, तो आपका पार्टनर आपकी ओर आकर्षित होगा। खासकर महिलाएं अगर कोई सेक्सी ड्रेस पहनती हैं और वह ड्रेस पहनकर अपने पार्टनर के सामने जाती हैं तो आपका पार्टनर उत्तेजित हो जाएगा। ऐसा करके आप सेक्स की शुरुआत करने के लिए पहला कदम बढ़ा रही हैं। आप एक ऐसी ड्रेस खरीदें जिसे देखते ही आपके पार्टनर का मूड बन जाए। आपको सेक्सी ड्रेस में देखकर आपका पार्टनर मदहोश हो जाएगा और वह खुद ही सेक्स के लिए आगे बढ़ेगा।
कोई सेक्सी मूवी देखकर बनाएं मूड
अगर आप सेक्सी बातें नहीं कर पाते हैं तो आप आज शाम कुछ ऐसा प्लान बनाएं जिससे आप और आपका पार्टनर एक साथ मूवी देख सके। अगर आप अपने घर में भी कोई सेक्सी मूवी देख सकते हैं तो उसका प्लान बनाएं। मूवी देखकर आपका पार्टनर उत्तेजित हो जाएगा और वह आपके साथ सेक्स करना चाहेगा। ऐसा करके आप उनसे बिना सेक्सी बातें किए भी उन्हें उत्तेजित कर सकती हैं। लेकिन ध्यान रहे कि आपको एक ऐसी मूवी का चयन करना होगा जो काफी सेक्सी हो। जिसे देखकर आपके पार्टनर का मूड बन जाए।
इशारों में समझाना
इशारों-इशारों में आप अपने पार्टनर को ये बता सकते हैं कि आज आपका मूड बना हुआ है और आज आप सेक्स करना चाहते हैं। अपनी पार्टनर को आप कोई सेक्सी इशारा देकर यह समझाने की कोशिश कर सकते हैं कि आज रात हमें सेक्स करना चाहिए। ऐसा करने से आपकी पार्टनर तैयार हो जाएंगी और उन्हें इशारों की भाषा में सब समझ में आ जाएगा। महिलाएं भी अपने पार्टनर को इशारों में समझा सकती हैं कि वह आज उनके साथ सेक्स करना चाहती हैं।

पहले किए गए सेक्स की याद दिलाना

जब आप अपने पार्टनर को पिछली बार किए गए सेक्स के अनुभव के बारे में बताएंगी तो आपके पार्टनर इससे बहुत खुश होंगे और बहुत उत्साहित भी हो जाएंगे। आपको उन्हें अच्छे से बताना होगा कि पिछली बार सेक्स करके आपको कितना अच्छा महसूस हुआ था। जब आप ऐसी बातें अपने पार्टनर के साथ करेंगी तो वह बहुत उत्तेजित हो जाएंगे और आपके साथ सेक्स करना चाहेंगे। ऐसा करके आप एक बेहतरीन सेक्स की शुरुआत करने में जरूर कामयाब होंगी। यह एक बहुत अच्छा तरीका है सेक्स की शुरुआत करने का।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: अलविदा राकेश झुनझुनवाला, ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली

मुंबई: दलाल स्ट्रीट के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला का आज सुबह निधन हो गया। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ने सुबह 6 बजकर 45 मिनट आगे पढ़ें »

ऊपर