ओडिशा में एक करोड़ की नशीले पदार्थ के साथ चार लोग गिरफ्तार

ओडिशा : ओडिशा के पुरी में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले चार लोगों को गिरफ्तार कर एक करोड़ रूपये मूल्य की 900 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मिहिर कुमार पांडा ने मंगलवार को बताया कि सभी चारों आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया था और पुलिस ने उनके पास से नौ मोबाइल और 11,000 रुपये नकद भी जब्त किए थे। उन्होंने कहा कि पकड़े गए आरोपियों में से दो पश्चिम बंगाल के निवासी हैं। उन्होंने कहा, ‘‘पुलिस को सूचना मिली थी कुछ बाहरी लोग स्थानीय डीलरों को ड्रग्स की आपूर्ति करने वाले हैं। इस सूचना के आधार पर बसेलीसाही थाने की पुलिस ने छापा मारकर आरोपियों को धर दबोचा और इनके पास से प्रतिबंधित पदार्थ बरामद किया।’’ इस सिलसिले में पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी व्यक्तियों की पहचान पश्चिम बंगाल निवासी हसन अली और अजीजुर रहमान के रूप में हुई है। साथ ही ओडिशा के खुर्दा जिला के ताराबोई निवासी अली और जगतसिंहपुर जिला के मछगांव निवासी बिप्लब मलिक को भी गिरफ्तार किया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

तारातल्ला में कार की टक्कर लगने से सिविक वाॅलंटियर की मौत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तारातल्ला थानांतर्गत तारातल्ला क्रासिंग पर एक तेज रफ्तार कार की टक्कर लगने से एक ऑन ड्यूटी सिविक वाॅलंटियर की मौत हो गई। आगे पढ़ें »

हाबरा थाने के सामने ही चाकू से हमला

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाने के सामने ही बुधवार को एक चाय विक्रेता व फल विक्रेता को आपस में झगड़ते देखा गया। पहले आगे पढ़ें »

ऊपर