पिकअप वाहन और कार में भिड़त, मां-बेटे समेत चार की मौत

बदायूं : बदायूं के बिसौली कोतवाली क्षेत्र में एक कार और पिकअप वाहन के बीच भीषण टक्कर में मां-बेटे समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मरने वालों में कुछ लोग संभल के हैं। हादसे के शिकार हुए लोग एक प्रसूता को चंदौसी ले जा रहे थे लेकिन बिसौली मंडी समिति के पास यह दुर्घटना हो गई।
पुलिस सूत्रों के अनुसार बिसौली नगर की मौर्य कालोनी निवासी प्रीति उर्फ संध्या को शुक्रवार देर रात प्रसव पीड़ा हुई। इसकी जानकारी पर उसका पति गौरव अपनी मां मीरा के साथ कार से यहां पहुंच गया। यहां से अपनी सास सर्वेश और पत्नी को लेकर ये लोग चंदौसी के निजी अस्पताल रवाना हुए। नगर से निकलते ही मंडी समिति के पास सामने से आ रहे पिकअप वाहन से कार टकरा गई। हादसे में गौरव (25), उसकी मां मीरा (55), सास सर्वेश (51), कार चालक कपिल (28) की मौत हो गई। वहीं संध्या और देवर सुमित गंभीर रूप से घायल हो गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जामुड़िया में लगा सांसद बाबुल की गुमशुदगी का पोस्टर

इलाके में राजनीतिक तापमान बढ़ा जामुड़िया : आसनसोल संसदीय क्षेत्र के सांसद सह केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो की गुमशुदगी का पोस्टर जामुड़िया बस स्टैंड में पाए आगे पढ़ें »

शुभेंदु समेत 6 भाजपा विधायकों ने पीएसी के लिए भरा नामांकन

कोलकाता : पब्लिक अकाउंट्स कमेटी (पीएसी) को लेकर तृणमूल और भाजपा के बीच बहस जारी है। एक तरफ पीएसी का चेयरमैन तृणमूल अपनी पार्टी के आगे पढ़ें »

ऊपर