बेगूसराय सीएसपी लूटकांड मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले में कुछ दिनों पूर्व ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से करीब पांच लाख रुपये की लूट के मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने शुक्रवार को यहां बताया कि 24 फरवरी को सीएसपी संचालक से 4 लाख 90 हजार रुपये अज्ञात अपराधियों ने लूट लिये थे। इस सिलसिले में बछवारा थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। मामले की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया था जो लगातार इसके अनुसंधान में लगी थी। अधीक्षक ने बताया कि मोबाइल सर्विंलास समेत अन्य तकनीकी अनुसंधान के जरिए घटना में शामिल अपराधियों को एक ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान दीपक कुमार, कृष्ण कुमार उर्फ कुणाल, रूपक सिंह और दोरिक राय के रूप में की गयी है। इनके पास से 2 लाख 40 हजार रुपये, तीन देसी कट्टा, पांच कारतूस, लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, तीन मोबाइल और टीवी बरामद किया गया है। पूछताछ में चारों अपराधियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वनडे क्रिकेट में किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी को तैयार : रहाणे

नयी दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि उनकी अंतररात्मा की आवाज है कि वह एकदिवसीय प्रारूप में राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। आगे पढ़ें »

जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की मदद करती रहेगी सरकार : रीजिजू

नयी दिल्ली : खेलमंत्री किरेन रीजिजू ने शनिवार को कहा कि मंत्रालय जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की आर्थिक मदद करता रहेगा क्योंकि देश के लिये खेलते आगे पढ़ें »

ऊपर