इंडिगो समेत चार एयरलाइंस ने लगाया इस हास्‍यकार पर बैन, अर्णव गोस्वामी को किया था परेशान

goswami

मुंबई : पत्रकार अर्णब गोस्वामी को ‌क‌थित तौर पर परेशान करने के बाद चार हवाई सेवाओं द्वारा यात्रा से राेके गए हास्यकार कुणाल कामरा ने बुधवार को यह दावा किया है कि लखनऊ से वापस मुंबई आने के दौरान विमान में फिर से उनकी मुलाकात गोस्वामी से हुई। कामरा ने ट्वीट कर बताया कि मुंबई वापसी के दौरान उन्होंने ईमानदारी से चर्चा करने के लिए एक बार फिर से गोस्वामी से संपर्क किया लेकिन ऐसा नहीं हो सका। बता दें कि मुंबई से लखनऊ की विमान यात्रा के दौरान हास्यकार कुणाल कामरा द्वारा टीवी पत्रकार अर्णब गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान किए जाने का मामला सामने आने के बाद चार हवाई सेवा कंपनियों इंडिगो, एअर इंडिया, स्पाइसजेट और गो एयर ने कामरा की यात्रा पर रोक लगा दी है।

अर्णब ने अहंकार से उठाया अपना हाथ

कामरा ने बुधवार सुबह ट्वीट किया, ‘‘लखनऊ से लौटते समय अर्णब गोस्वामी फिर से उसी विमान में यात्रा कर रहे थे जिसमें मैं था। मैंने एक बार फिर उनसे पूछा कि क्या वह ईमानदारी से इस मुद्दे पर बात करना चाहते हैं जवाब में उन्होंने अहंकार से अपना हाथ उठाते हुए मुझे चले जाने के लिए कहा और मैंने ऐसा ही किया।’’

इंडिगो ने लगाई 6 महीने तक रोक

दरअसल कामरा ने अपने ट‌्विटर हैंडल पर मंगलवार को एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे अर्णब गोस्वामी के पेशे पर सवाल उठाते हुए उन्हें कायर कहते सुने जा सकते हैं। इसके बाद मंगलवार को ही इंडिगो द्वारा उनकी यात्रा पर 6 महीने की रोक लगा दी गई। वहीं, एयर इंडिया ने अगले नोटिस तक अपने विमान में उनकी यात्रा पर रोक लगाई है। इसके अलावा बुधवार को स्पाइसजेट और गो एयर ने भी कुणाल कामरा पर अगले आदेश तक प्रतिबंध लगा दिया है।

मैंने नहीं किया कोई अपराधः कामरा

कामरा ने ट्विटर पर अपनी सफाई में कहा, ‘‘मैंने तो वही किया जो कि रिपब्लिक टीवी के पत्रकार लोगों की निजी जिंदगी में दखल देकर करते हैं।’’ कामरा ने कहा कि उन्होंने गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान करके कोई अपराध नहीं किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टूर्नामेंट की सबसे ज्‍यादा रन चेज करने वाली राजस्‍थान को केकेआर ने 37 रन से हराया

रॉयल्स के 8 बल्लेबाज दहाई तक भी नहीं पहुंचे, आईपीएल में पहली बार कोरोना नियम टूटा, दुबई : आईपीएल के 13वें सीजन का 12वें मैच में आगे पढ़ें »

मोस्ट मार्केटेबल एथलीट की सूची में कोहली चौथे और रोहित 8वें नंबर पर

नयी दिल्‍ली : आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली दुनिया के मोस्ट मार्केटेबल एथलीट की लिस्ट में चौथे आगे पढ़ें »

ऊपर