इंडिगो समेत चार एयरलाइंस ने लगाया इस हास्‍यकार पर बैन, अर्णव गोस्वामी को किया था परेशान

goswami

मुंबई : पत्रकार अर्णब गोस्वामी को ‌क‌थित तौर पर परेशान करने के बाद चार हवाई सेवाओं द्वारा यात्रा से राेके गए हास्यकार कुणाल कामरा ने बुधवार को यह दावा किया है कि लखनऊ से वापस मुंबई आने के दौरान विमान में फिर से उनकी मुलाकात गोस्वामी से हुई। कामरा ने ट्वीट कर बताया कि मुंबई वापसी के दौरान उन्होंने ईमानदारी से चर्चा करने के लिए एक बार फिर से गोस्वामी से संपर्क किया लेकिन ऐसा नहीं हो सका। बता दें कि मुंबई से लखनऊ की विमान यात्रा के दौरान हास्यकार कुणाल कामरा द्वारा टीवी पत्रकार अर्णब गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान किए जाने का मामला सामने आने के बाद चार हवाई सेवा कंपनियों इंडिगो, एअर इंडिया, स्पाइसजेट और गो एयर ने कामरा की यात्रा पर रोक लगा दी है।

अर्णब ने अहंकार से उठाया अपना हाथ

कामरा ने बुधवार सुबह ट्वीट किया, ‘‘लखनऊ से लौटते समय अर्णब गोस्वामी फिर से उसी विमान में यात्रा कर रहे थे जिसमें मैं था। मैंने एक बार फिर उनसे पूछा कि क्या वह ईमानदारी से इस मुद्दे पर बात करना चाहते हैं जवाब में उन्होंने अहंकार से अपना हाथ उठाते हुए मुझे चले जाने के लिए कहा और मैंने ऐसा ही किया।’’

इंडिगो ने लगाई 6 महीने तक रोक

दरअसल कामरा ने अपने ट‌्विटर हैंडल पर मंगलवार को एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे अर्णब गोस्वामी के पेशे पर सवाल उठाते हुए उन्हें कायर कहते सुने जा सकते हैं। इसके बाद मंगलवार को ही इंडिगो द्वारा उनकी यात्रा पर 6 महीने की रोक लगा दी गई। वहीं, एयर इंडिया ने अगले नोटिस तक अपने विमान में उनकी यात्रा पर रोक लगाई है। इसके अलावा बुधवार को स्पाइसजेट और गो एयर ने भी कुणाल कामरा पर अगले आदेश तक प्रतिबंध लगा दिया है।

मैंने नहीं किया कोई अपराधः कामरा

कामरा ने ट्विटर पर अपनी सफाई में कहा, ‘‘मैंने तो वही किया जो कि रिपब्लिक टीवी के पत्रकार लोगों की निजी जिंदगी में दखल देकर करते हैं।’’ कामरा ने कहा कि उन्होंने गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान करके कोई अपराध नहीं किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आरएसएस प्रमुख की समझदारी पर सोनम ने उठाए सवाल, हुईं ट्रोल

नई दिल्ली : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत द्वारा तलाक को लेकर दिए गए बयान को फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने मूखर्तापूर्ण बताया है। सोनम ने आगे पढ़ें »

modis

मोदी और शाह को ‘आतंकवादी’ कहने पर मुस्लिम नेता के खिलाफ मामला दर्ज

सम्भल (उत्तर प्रदेश) : उत्तर प्रदेश में सम्भल जिले के नखासा क्षेत्र में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के विरोध में आगे पढ़ें »

ऊपर