मुंबई में चालीस मंजिला इमारत बनी झरना, देखने पहुंची भीड़

mumbai-building

मुंबई : मुबंई में गत‌ दिनों से हो रही लगातार बारिश का दौरअब थम गया है, लेकिन हालात अभी भी सामान्य नहीं है। शहर में लगातार हुई बारिश की वजह से कई इलाकों में जल-जमाव के चलते यातायात पर भारी असर पड़ा है। इसी बीच दक्षिण मुंबई के कफ परेड इलाके में स्थित एक चालीस मंजिला इमारत झरने में तब्दील हो गया।

बताया जा रहा है कि बारिश की वजह से इमारत की छत पर पानी भर गया, जिसके बाद पानी ओवरफ्लो होकर नीचे गिरने लगा। इमारत वाटरफॉल जैसा प्रतीत हो रहा था, जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। देखने पहुंचे लोगों ने इमारत का वीडियो बनाया।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

बहुंमजिला इमारत से पानी गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ट्वीटर पर इमारत का वीडियो देख कई लोगों ने मजाक किया तो कुछ ने इसे गंभीरता से लिया। वहीं एक यूजर का कहना है कि इसे पर्यटन स्‍थल बना देना चाहिए।

इमारत से झरना गिर रहा

बहुमंजिला इमारत से पानी गिरते देख एक महिला ने इसे गंभीरता से लिया और पूछा कि क्या यह सही में कफ परेड इलाका है, यह कैसे हो सकता है। वहीं राेहन नाम के एक शख्स ने बताया कि मैं इसी इमारत के 32वें मंजिले पर रहता हूं। छत से पानी गिरते देख ऐसा लगा जैसे इमारत से झरना गिर रहा हो।बता दें कि गत दिनों से मुंबई में हो रही लगातार बारिश की वजह से मौसम विभाग ने 24 घंटे के लिए चेतावानी जारी की थी। साथ ही सभी स्कूलों में छुट्टी की घोषणा कर दी गई थी। लगातार बारिश के चलते हवाई, सड़क और रेल व्‍यवस्‍था पर भी असर देखने को मिला। हालांकि बृहस्पतिवार को बारिश का दौर थमने के बाद लोगों को राहत महसूस हुई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर