झारखंड मुक्ति मोर्चा  के  पूर्व राज्यसभा सांसद संजीव कुमार और नेता विदेश दा ने पार्टी से दिया इस्तीफा

रांची/धनबाद : पूर्व राज्यसभा सांसद एवं उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता संजीव कुमार तथा नेता एवं धनबाद बार एसोसिएशन के महासचिव विदेश दा ने झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की प्राथमिक सदस्यता से शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया।
संजीव कुमार ने पाटी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र का पत्र झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन को भेज दिया है। पूर्व सांसद ने पत्र में कहा है, ‘मैं निजी कारणों से झामुमो से इस्तीफा देना चाहता हूं। कृपया मेरा पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र स्वीकार करें।’ वहीं झामुमो नेता विदेश दां ने भी पार्टी के धनबाद जिला अध्यक्ष को इस आशय का पत्र भेज दिया है। उन्होंने पत्र में कहा, ‘मैं झामुमो की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं। कृपया मेरा इस्तीफा स्वीकार करें।’ गौरतलब है कि पूर्व राज्यसभा सांसद संजीव कुमार ने ही झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन पर अब तक हुए मुकदमों की पैरवी की है। हालांकि शिबू सोरेन के खिलाफ अब कोई मुकदमा लंबित नहीं है। वह पिछले 26 साल से झामुमो से जुड़े रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पेड़ पर चढ़कर फोन करने को मजबूर हैं आईसीसी अंपायर अनिल चौधरी

नयी दिल्ली : क्रिकेट के मैदान पर जिन लोगों ने उन्हें बेहद शांतचित होकर चौके, छक्के और आउट का इशारा करते हुए देखा होगा, उन्हें आगे पढ़ें »

लॉकडाउन के बीच देश में जरूरी वस्तुओं की सप्लाई चेन को चलाए रखना जरूरी -कैट

नई दिल्ली : कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने आज कहा है की घातक कोरोना वायरस से लगातार बढ़ता खतरा और विभिन्न राज्यों में आगे पढ़ें »

ऊपर