वसीम रिजवी पर उनके ड्राइवर की पत्नी ने लगाया रेप का आरोप

नई दिल्ली: शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी पर उनके चालक की पत्नी ने डरा धमका कर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है मंगलवार को महिला कई अधिवक्ताओं के साथ सआदतगंज कोतवाली पहुंची और वसीम रिजवी के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

सआदतगंज थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस महिला की तहरीर के आधार पर इस मामले में जांच कर रही है, महिला के मुताबिक कई साल से उसकी पति शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी के यहां गाड़ी चलाते हैं।

महिला ने बताया कि वसीम रिजवी ने कुछ साल पहले उनके पति को यतीमखाने के पास ही एक सर्वेंट क्वार्टर दे दिया था उसके बाद वह भी परिवार के साथ उसी क्वार्टर में रहती है। उसने बताया कि करीब पांच साल पहले शाम को पति ने फोन किया कि उन्हें गाड़ी लेकर शहर के बाहर जाना है इसके बाद उसके पति चले गए इसके बाद रात करीब 10 बजे वसीम रिजवी सर्वेंट क्वार्टर स्थित घर पहुंचे। दरवाजा खोला तो वह अंदर घुसते चले आए और छेड़छाड़ करने लगे विरोध पर उन्होंने बच्चों और पूरे परिवार को मारने की धमकी दी इसके बाद दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया।

आरोप लगाया कि रिजवी अश्लील फोटो और वीडियो दिखा कर धमका देता था

महिला ने बताया कि रिजवी पति को ड्यूटी पर बाहर भेज देता था और उसके बाद महिला के साथ दुष्कर्म करता था इस दौरान रिजवी ने कुछ अश्लील वीडियो और फोटो भी ले लिए महिला ने कहा कि वो जब भी दुष्कर्म का विरोध करती तो रिजवी अश्लील फोटो और वीडियो दिखा कर धमका देता था और चुप करवा देता था लेकिन अब परेशान होकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने का निर्णय लिया।

वसीम रिजवी ने ड्राइवर की पत्नी द्वारा उन पर लगाए गए सारे आरोपों को निराधार बताया

इस मामले में वसीम रिजवी ने ड्राइवर की पत्नी द्वारा उन पर लगाए गए सारे आरोपों को निराधार बताया है, उन्होंने कहा कि कुरान को लेकर दिए गए बयान के बाद से उन्हें आतंकी संगठनों से धमकियां मिल रही थीं, ड्राइवर मेरे कुछ विरोधियों से मिला था और वह मेरे आवागमन और प्रोटोकॉल से संबंधित सारी जानकारी विरोधियों को बताता था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर