भाजपा के पूर्व विधायक राजू कागे ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस में होंगे शामिल

kage

बेंगलुरु : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व विधायक राजू कागे ने सोमवार को पार्टी से इस्तीफा देते हुए कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की है। दरअसल, उनका कहना है कि कर्नाटक में 5 दिसंबर को होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव में टिकट नहीं मिलने की वजह से भाजपा से इस्तीफा दिया और कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की।

कांग्रस से मिली हरी झंडी

कागवाड से 4 बार विधायक रह चुके कागे ने दावा किया कि कांग्रेस नेतृत्व ने उपचुनाव में बेलगावी जिले की विधानसभा सीट से उन्हें टिकट देने की बात कही है। कागे ने यहां संवाददाताओं से कहा कि ‘13 नवंबर को मैं पार्टी कार्यालय में कांग्रेस में शामिल होऊंगा। मैं कल भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा दूंगा।’ साथ ही उन्होंने कहा कि ‘मैंने कांग्रेस के सभी नेताओं से बातचीत की है और मुझे 18 नवंबर को कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में नामांकन पत्र भरने की हरी झंडी मिल गई है।’

भाजपा ने किया अपमान : कागे

कागे ने कहा कि वह कांग्रेस में इसलिए शामिल हो रहे हैं क्योंकि भाजपा ने उन्हें टिकट देने से इंकार कर दिया और उनका अपमान किया। उन्होंने कहा कि ‘भाजपा नेताओं ने मुझसे कहा कि श्रीमंत पाटिल पार्टी के उम्मीदवार होंगे और मुझे उनकी जीत के लिए काम करना होगा और खुद 3 साल तक घर बैठना होगा।’ हालांकि, भाजपा ने अभी तक उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी नहीं की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टमाटर में छुपे हैं अच्छी सेहत के खजाने

बचपन से ही हम लोग एक बात सुनते आ रहे हैं कि रोजाना एक सेब खाने से हमारी सेहत ठीक रहती है लेकिन शायद हम आगे पढ़ें »

आंवला खाइये, जीवन भर तंदुरुस्त रहिये

आंवला जराव्याधिनाशक एवं त्रिदोषहर, होने के कारण शरीर को युवा और बलशाली बनाए रखने में अपनी महत्त्वपूर्ण भूमिका अदा करता है। इसलिए इसे आयुर्वेद में आगे पढ़ें »

ऊपर