कोयंबटूर में जाली नोट गिरोह का भंडाफोड़, चार लोग गिरफ्तार

fake currency

कोयंबटूर : तमिलनाडु के कोयंबटूर में पुलिस ने जाली नोट छापने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया। साथ ही इस गिरोह के 4 लोगों को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार लोगों के पास से 14 लाख रूपये मूल्य के जाली नोट जब्त किये गये हैं। 2 लोग जाली नोट चलाने का प्रयास करते हुए पकड़े गए।

जाली नोट चलाते वक्त पकड़े गए

जाली नोट छापने वाले का पता उस समय चला जब शनिवार शाम को कुछ दुकानदारों ने 2 व्यक्तियों को जाली नोट चलाने का प्रयास करते हुए पकड़ा और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि उनके पास से 14 लाख रूपये मूल्य के जाली नोट जब्त किये गये।

आईएएस परीक्षा की कोचिंग ले रहा अपराधी

पुलिस के अनुसार पूछताछ के दौरान दोनों ने अपने अपराध को स्वीकार किया और बताया कि वे लोग पिछले एक महीने से जाली नोट चला रहे हैं। इतना ही नहीं उनमें से एक तो आईएएस परीक्षा की कोचिंग ले रहा है।

सरगना भी पकड़ा गया

पुलिस ने दोनों से मिली जानकारी के आधार पर रविवार तड़के इस इकाई के सरगना धनराज को पकड़ा। पुलिस को पता चला कि वह किराये के मकान में जाली नोट छाप रहा था और तीनों लोगों की मदद से उन्हें बाजार में चला रहा था। एक अन्य व्यक्ति भी इस रैकेट में पकड़ा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लगभग पांच महीने के बाद स्क्वाश खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास

चेन्नई : भारत की शीर्ष महिला स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने कोविड-19 महामारी के कारण लगभग पांच महीने के बाद सोमवार को भारतीय स्क्वाश अकादमी आगे पढ़ें »

थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में भारत को मिला आसान ड्रा

नयी दिल्ली : भारत को डेनमार्क के आरहूस में तीन से 11 अक्टूबर तक होने वाले थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में आसान ड्रा आगे पढ़ें »

ऊपर