फूडहाउस किचन, स्वाद का नया व पसंदीदा ठिकाना

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाताः सबिना रूंगटा एक महिला उद्यमी हैं। उन्होंने क्लाउड किचन व स्टार्ट अप के तौर पर फूडहाउस (फूड डिलीवरी सर्विस) की शुरुआत न्यू अलीपुर में की है। यह आज स्वाद का एक नया व लोगों की पसंद का ठिकाना बन चुका है। विशेषज्ञ रसोई घर के कुशल लोग स्वादिष्ट व्यंजन को तैयार कर रहे हैं।

काफी कुछ है खास

फूडहाउस में काफी कुछ खास है। कोलकाता में सुव्यवस्थित व्यंजन सेवाओं में एक दिलचस्प वृद्धि नजर आ रही है। ऐसे में सुसज्जित, क्लाउड किचन फूडहाउस जैसी स्मार्ट, वन-स्टॉप सेवाएं हैं जो सुविधा को प्राथमिकता दे रही हैं। यहां थाली में राजस्थानी, मराठी, गुजराती व्यंजन लोगों के लिए मौजूद हैं। इसके अलावा नार्थ इंडियन, चाइनिज व हर तरह के लजीज व्यंजन यहां लोगों के ‌लिए उपलब्ध हैं। सबिना बताती हैं कि दरअसल लोगों की जरूरत का हमने काफी ध्यान रखा है। बच्चों से लेकर हर वर्ग के लिए व्यंजन के कई आइटम को हमने यहां उपलब्ध कराया है।

ऑनलाइन डिलीवरी भी

सबिना रूंगटा ने बताया कि ऑनलाइन भी लोग फूडहाउस के लजीज व्यंजनों को ऑर्डर कर सकते हैं। इसके अलावा यदि 5 कि.मी. के दायरे में ऑर्डर आता है, तो हमारे स्वयं के डिलीवरी ब्वॉय मौजूद हैं। साथ ही हम आगामी दिनों में छोटी पार्टियों के लिए कैटरिंग सेवा भी शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं। सबिना रूंगटा ने सबसे पहले एक बैंक्वेट अगोरा बैंक्वेट खोला। यह लोगों को काफी पसंद आया है। यहां वैवाहिक, बर्थडे सहित किसी भी पार्टी के ‌लिए लोग बुकिंग कर सकते हैं। वहीं लर्निंग कोव (प्री-स्कूल) को जल्द खोला जाएगा।

माेंटेसरी स्कूल भी जल्द होगा शुरू

सबिना रूंगटा ने बताया कि हम एक मोंटेसरी स्कूल भी खोलने वाले हैं। लॉकडाउन के कारण इसे खोला नहीं जा सका है। हालांकि जैसे ही सरकार की ओर से अनुमति मिल जाती है, स्कूल को खोल दिया जाएगा। इसके लिए हमने श्रीराम स्कूल दिल्ली से करार किया है। भवानीपुर में यह स्कूल खोला जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर