बेस्ट सेक्स एक्सपीरियंस के लिए अपनाएं ये नॉटी बातें

कोलकाता : बेहतरीन सेक्स के लिए पार्टनर का मूड बनाना बहुत जरूरी है और उसके लिए सेक्सी टॉक से अच्छा भला क्या हो सकता है। उनकी खुबसूरती की तो हमेशा तारीफ करते रहे हैं जनाब आज तो उनके नूर से चेहरे को हूर कहें, उनकी ज़ुल्फों को सुनहरी छांव, उनकी बाहों को घनघोर घटा और आंखों को नशीले जाम। तारीफ़ स़िर्फ औरतों को नहीं, पुरुषों को भी पसंद है। उनकी तारीफ करने बिल्कुल भी कंजूसी न करें। दिल खोलकर उनके केयरिंग और लविंग नेचर की तारीफ़ करें। रिलेशनशिप एक्सपर्ट्स बताते हैं कि पार्टनर्स को वैसे भी एक-दूसरे की तारीफ़ करते रहना चाहिए, इसके उनकी लाइफ में रोमांस बना रहता है।

रोमांटिक मूवीज़ से शुरू हो रोमांस
हम जानते हैं कि लड़कियों को रोमांटिक मूवीज जितनी पसंद होती है, लड़कों को वो उतनी ही नापसंद। पर लड़कों ये रोमांटिक मूवीज ही तुम्हें, तुम्हारी पार्टनर के दिल के क़रीब ले जाएगी। रोमांटिक मूवीज़ में कई ऐसे गाने और सीन होते हैं, जहां आप उन्हें अपना प्यार जता सकते हैं। सोचिए ज़रा स़िर्फ आप हैं, आपकी पार्टनर और रोमांटिक मूवी, समा अपनेआप रोमांटिक बन जाएगा। वैसे आपको बता दें कि लड़कियां मूवी देखते व़क्त काफ़ी रोमांटिक महसूस करती हैं। आपकी हल्की-फुल्की शरारतें रोमांस की बेहतरीन शुरुआत करेंगी।

सेक्सी फील करें लिंगरी से
सेक्स एक्सपर्ट की मानें, तो लड़कियां ख़ुद को जितना ज़्यादा कान्फिडेंट फील करेंगी, उनकी सेक्सुअल एक्टिविटीज़ उतनी ही रोमांचक होंगी और उन्हें ऑर्गैज़्म भी जल्दी मिलेगा। अगर आप लिंगरी में रहेंगी, तो ख़ुद को ज़्यादा सेक्सी फील करेंगी, तो आज ही एक सेक्सी लिंगरी ख़रीदिए और अपने पार्टनर को सरप्राइज़ दीजिए। आपका सेक्सी अंदाज़ आपके पार्टनर को यकीनन मदहोश कर देगा।
शावर लें एक साथ
सभी रिलेशनशिप एक्सपर्ट्स कहते हैं कि ये सबसे बेस्ट सेक्स टिप है। जो पार्टनर्स एक साथ शावर लेते हैं, उनकी सेक्स लाइफ में बोरियत नहीं आती, बल्कि हमेशा रोमांच बना रहता है. कोशिश करें कि एक साथ शावर लेने के बाद टॉवल से एक-दूसरे को सुखवाएं. अपने पार्टनर को सिर से पांव तक देखना काफ़ी रोमांटिक होता है, जो सभी नहीं कर पाते. क्या आपने ट्राई किया है ये सेक्स टिप?
पार्टनर को दें ऑयल मसाज
मसाज से आप रिलैक्स महसूस करते हैं, पर मसाज अगर पार्टनर कर रहा हो, तो रिलैक्स के साथ-साथ आप रोमांच का भी अनुभव करेंगे। पार्टनर्स एक-दूसरे को ऑयल मसाज दें। इसके लिए आप ऑयल्स का इस्तेमाल करें। उसकी खुशबु और मसाज आपकी सेक्स लाइफ को इंस्टेंट बूस्ट करेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

निष्पक्ष चुनाव होता है तो इस बार हमारी जीत पक्कीः नवीन मिश्रा

कोलकाताः आज भाजपा के वार्ड 63 के उम्मीदवार नवीन मिश्रा ने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि जिस तरह से जनता का उत्साह दिख आगे पढ़ें »

ऊपर