पार्टनर की तड़प बढ़ाने के लिए अपनाएं ये तरीके

कोलकाताः सेक्स को लेकर पूरी दुनिया में तरह-तरह के शोध होते रहते हैं। कभी महिलाओं की उत्तेजना के बारे में तो कभी पुरुषों की रूचि के बारे में। वहीं ज्यादातर शोध यही बताते हैं कि शादी के कुछ समय बाद ही पुरुष अपनी साथी से जल्दी ऊब जाते हैं और उनका इंट्रेस्ट सेक्स में खत्म होने लगता है। वहीं महिलाओं में शादी के कुछ सालों बाद कामोत्तेजना काफी बढ़ जाती है। महिलाओं की उम्र बढ़ने पर उनकी उत्तेजना में इजाफा होता है और यही वजह है कि महिलाओं को शारीरिक सुख प्राप्त करना जरूरी होता है। लेकिन यदि ऐसे में पति सेक्स में रूचि न ले महिलाओं के सामने परेशानी खड़ी हो जाती है। यहां आज आपको कुछ टिप्स बताए जा रहे हैं जिससे आप अपने पति का मूड चुटकियों में सेक्स के लिए बना सकती हैं।

  • इसके लिए जब भी आपके पति बेडरूम में हों तब आप नहाकर बेडरूम में पहुंच जाएं और मिरर के सामने कपड़े बदलना शुरू कर दें। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि आपके पति को यह एहसास न हो कि यह सब आप जानबूझ कर रही हैं। इस तरह आपके पति खुद को रोक नहीं पाएंगे।
  • चूंकि डेट के दौरान ज्यादातर लवर्स सेक्सटिंग करते हैं। लेकिन यह सिर्फ डेट करने वालों के लिए नहीं बल्कि शादी-शुदा जिंदगी में रोमांस बढ़ाने के लिए भी जरूरी होती है। अगर आप अपनी शादीशुदा लाइफ में फिर से रोमांस का तड़का लगाना चाहती हैं तो आज ही सेक्सटिंग शुरू कर दें। पति को सेक्सी मैसेज भेजें। उनके ऑफिस से आने से पहले उन्हें एक्साइटेड करने के लिए यह बेहद जरूरी है। इसमें आप डिनर के प्लान के साथ हॉट सेक्स की प्लानिंग भी कर सकती हैं।
  • अगर अपने पति को लुभाना और रिझाना है तो सेक्सी लॉन्जरी पहने और जब बेडरूम में जाएं तो अपने पति के सामने धीरे-धीरे अनड्रेस हों। सेक्सी लॉन्जरी में ही अपने पति के सामने बॉडी पर लोशन लगाएं। इस तरह अपने पति को अपनी तरफ आकर्षित कर सकती हैं।
  • अगर आप काफी उत्तेजित हैं तो पति के पहल करने का इन्तजार बिलकुल भी न करें। इस काम के लिए आप खुद शुरुआत करें आपके पार्टनर का मूड खुद ब खुद बन जाएगा। शरारती स्माइल और किसिंग से शुरुआत करना काफी बेहतर होगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज से कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में भारी बारिश, अलर्ट जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता समेत द​क्षिण बंगाल के ​जिलों में आज यानी सोमवार से भारी बारिश हो सकती है। अलीपुर मौसम विभाग के सूत्रों के आगे पढ़ें »

ऊपर