बिहार में पांच साल की बच्ची से बलात्कार,आरोपी गिरफ्तार

दरभंगा : हाल ही में हैदराबाद और उन्नाव बलात्कार पीड़िताओं की मौत से देशभर में आक्रोश का माहौल है और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर प्रशासन पर सवाल दागे जा रहे हैं इसके बावजूद ऐसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं। इस बीच बिहार के दरभंगा में एक ऑटोरिक्शा चालक द्वारा पांच वर्षीय बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार की घटना सुर्खियों में आ गई है। इस घटना पर प्रकाश डालते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने शनिवार को कहा कि शुक्रवार देर रात सदर पुलिस थाने के खारुआ मोड़ इलाके में यह वारदात हुई। उन्होंने बताया कि बेहोशी की हालत में पीड़ित बच्ची को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खेल के दौरान ऑटो में चढ़ी बच्ची

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पांच वर्षीय पीड़ित बच्ची तीन वर्षीय एक अन्य बच्ची के साथ शुक्रवार शाम एक ऑटोरिक्शा के पास खेल रही थी। खेल के दौरान दोनों बच्चियां ऑटो में चढ़ गई। मौका देखकर ऑटोरिक्शा चालक साहनी ने वाहन चला दिया। अधिकारी ने कहा कि साहनी ने पहले तो बच्चियों से कहा कि वह उन्हें घुमाने ले जाएगा। कुछ देर बाद उसने तीन वर्षीय बच्ची को किसी नजदीकी स्थान पर उतार दिया और पांच वर्षीय बच्ची को सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया।

नेताओं ने राज्य सरकार को ठहराया जिम्मेदार

गौरतलब है कि इस सप्ताह की शुरुआत में बिहार के बक्सर और समस्तीपुर जिलों में अज्ञात महिलाओं के शव मिले थे। इन दोनों मामलों में पुलिस को संदेह है कि महिलाओं के साथ बलात्कार कर उनकी हत्या कर दी गई। ऐसे में एक और बलात्कार की घटना से लोग प्रशासन से जवाब मांग रहे हैं। इस पर जब राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देने से इनकार कर दिया। वहीं, राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव ने महिलाओं के खिलाफ बढ़ती हिंसा के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

12 अगस्‍त को दुनिया की पहली कोरोना वैक्‍सीन होगी पंजीकृत

वायरस टीके के लिए रूस की जल्दबाजी ने पश्चिम में चिंताएं बढायीं मॉस्को : दुनियाभर में जहां कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो आगे पढ़ें »

बीसीसीआई का दावा, यूएई में आईपीएल कराने को केंद्र सरकार की हरी झंडी

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कराने की मंजूरी मिल गयी है आगे पढ़ें »

ऊपर