5 साल की मासूम से गैंगरेप, आरोपियों की उम्र जानकर रह जाएंगे हैरान

सिवान: बिहार के सिवान से 5 साल की मासूम से गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इसमें हैरान करने वाली बात ये है कि ये गैंगरेप कथित तौर 2 आरोपियों ने किया है, जिनकी उम्र 10 और 11 साल है। वारदात के खुलासे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, 11 साल का आरोपी सिवान का ही रहने वाला है, जबकि 10 साल का दूसरा आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। वह अपने नाना के घर रहने आया था।
बता दें कि पीड़ित बच्ची के पिता के थाने में एफआईआर दर्ज करवाने के बाद 11 साल के आरोपी के परिजनों ने उसे कहीं दूसरे शहर में शिफ्ट कर दिया था, जबकि दूसरे आरोपी को उसके रिश्तेदारों ने वापस उत्तर प्रदेश में उसके घर भेज दिया।
पुलिस की आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई
गौरतलब है कि आरोपियों के जितने भी पुरुष रिश्तेदार थे, वो भी फरार हो गए थे। ऐसे में पुलिस ने आरोपियों की महिला रिश्तेदारों से उन्हें पेश करने के लिए कहा। पुलिस ने परिजनों को सख्त चेतावनी दी। इसके बाद बीते बुधवार को 11 साल के आरोपी के परिजनों ने उसे पुलिस के सामने पेश किया, जिसके बाद उसका मेडिकल करवाया गया और कोर्ट में पेश किया गया। बता दें कि पुलिस ने पीड़ित बच्ची के खून से सने कपड़े को भी फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने दूसरे आरोपी के रिश्तेदारों से उसे पेश करने के लिए कहा है। कोर्ट के निर्देश के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप: पहली बार तटस्थ स्थल पर मैच खेलेगा भारत

नई दिल्ली : भारत और न्यूजीलैंड के बीच अगले महीने  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल होगा। जब दोनों टीम रोज बाउल में उतरेगी तो आगे पढ़ें »

बांग्लादेश बनाम श्रीलंका : तेज गेंदगाज रुबेल और महमूद को नहीं मिली जगह

नई दिल्ली : बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में तेज गेंदगाज रुबेल हुसैन और हसन महमूद को शामिल नहीं किया गया आगे पढ़ें »

ऊपर