बंगाल से राजस्‍थान ले जा रहे थे शव, सड़क हादसे में पांच की मौत

भदोही : यूपी के भदोही जिले में मंगलवार सुबह हुई एक सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि ये लोग पश्चिम बंगाल के आसनसोल से ऐम्‍बुलेंस से शव लेकर राजस्‍थान के चित्‍तौड़गढ़ जा रहे थे। लेकिन गोपीगंज के अमवा के पास खड़े ट्रक से उनकी ऐम्‍बुलेंस टकरा गई।चश्‍मदीदों का कहना है कि यह घटना मंगलवार सुबह 4 बजे हुई। पुलिस के अनुसार अमवा के पास सड़क के किनारे खड़े एक कंटेनर में ऐम्‍बुलेंस पीछे से टकरा गई। हादसे में ऐम्‍बुलेंस में सवार चालक सहित पांचों लोगों की मौत हो गई। सभी मृतकों के शवों को पंचनामा की कार्रवाई के बाद पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।पुलिस के मुताबिक राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के रहने वाले विपिन पाल सिंह (30) पुत्र सूरजपाल सिंह पश्चिम बंगाल के आसनसोल में कोल इंडिया में नौकरी करते थे। मौत की सूचना मिलने पर मृतक विपिन के भाई दिल्ली से अपने मित्रों के साथ प्राइवेट ऐम्बुलेंस से आसनसोल पहुंचे थे और वापस राजस्थान जा रहे थे।पुलिस का कहना है कि घटना के समय ऐम्‍बुलेंस की रफ्तार काफी तेज थी। इसके अलावा घने कोहरे की वजह से भी ड्राइवर को सड़क किनारे खड़ा कंटेनर नहीं दिखाई दिया। पुलिस हादसे की जांच में जुटी हुई है। मृतकों में एक की शिनाख्‍त राजवीर सिंह के रूप में हुई है, बाकी मृतकों की पहचान जुटाने की कोशिश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शनिवार को इन कार्यों को करने से मिलता है शनिदेव का आर्शीवाद

कोलकाता : शनिदेव की शांति के लिए शनिवार का दिन अतिउत्तम माना गया है। शनिवार का दिन शनिदेव को ही समर्पित है। जिन लोगों की आगे पढ़ें »

पूजापाठ से जुड़े ये 10 नियम हमेशा रखें ध्‍यान, कभी नहीं होगा आपका नुकसान

कोलकाताः सनातन धर्म को मानने वाले लोगों के लिए पूजापाठ सबसे जरूरी क्रिया है। हिंदू धर्म के लोगों की दैनिक दिनचर्या पूजापाठ के बिना शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर