पहले की पीएम मोदी की तारीफ, फिर उपेंद्र कुशवाहा ने किया जेडीयू छोड़ने का ऐलान

नई दिल्ली : उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार (20 फरवरी) को जेडीयू को छोड़ने का ऐलान कर दिया है। साथ ही उन्होंने नई पार्टी की घोषणा की है। उन्होंने अपनी पार्टी का नाम राष्ट्रीय लोक जनता दल रखा है। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मैं पार्टी की तमाम जिम्मेदारियां छोड़ रहा हूं। सीएम नीतीश कुमार और ललन सिंह को सुबह जानकारी दी थी। नीतीश कुमार 2-4 लोगों के कहने पर फैसले लेते हैं। उन्होंने कहा कि आज से एक नई राजनीतिक पारी की शुरूआत हो रही है। चुने हुए साथियों को पटना बुलाया है। सारे लोगों की अपनी परेशानी बता रहे थे, आम जनता के बीच भी एक विशेष चिंता है। सभी लोगों ने निर्णय लिया। ये निर्णय लेने की स्थिति क्यों पैदा हुई। शुरूआती दौर में लालू जी ने भी जनता का ख्याल रखा, लेकिन बाद के दिनों में उनमें भटकाव आया। कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार ने शुरूआत में अच्छा किया, लेकिन अंत में जिस रास्ते पर उन्होंने चलना शुरू किया वह उनके और बिहार के लिए बुरा है। सीएम अपनी मनमर्जी नहीं कर रहे हैं, वे अब अपने आसपास के लोगों के सुझाव के अनुसार काम कर रहे हैं। वह आज अपने दम पर कार्रवाई करने में असमर्थ हैं क्योंकि उन्होंने कभी उत्तराधिकारी बनाने का प्रयास नहीं किया। अगर नीतीश कुमार ने उत्तराधिकारी चुना होता तो उन्हें इधर उधर देखने की जरूरत नहीं होती।

 

Visited 197 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!