नौकरी दिलाने के नाम पर पहले होटल बुलाया, फिर बनाया अश्लील वीडियो

गाजियाबाद : गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके से शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां पर लड़की का आरोप है कि उसे नौकरी दिलाने के बहाने से बुलाया गया। फिर होटल में नशीला पदार्थ पिलाया और बेहोश कर उसका अश्लील वीडियो बनाया गया। इसके बाद आरोपी उसे ब्‍लैकमेल करने लगा। पीड़ित लड़की ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वो पिछले एक साल से नौकरी ढूंढ रही है। इस दौरान उसकी मुलाकात निधि चंदन नाम के युवक से हुई जो केरल का रहने वाला है। दोनों की दोस्ती हुई और फोन पर बातचीत शुरू हो गई। इस दौरान आरोपी उसे नौकरी दिलाने का भरोसा दिलाता रहा। साथ ही उसने शेयर मार्केट में काम दिलाने की बात भी कही। इस दौरान उसे होटल बुलाया और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया। जिसके बाद आरोपी युवक ने उसकी नग्न तस्वीरें वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिए। अश्लील वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया। साथ ही वीडियो और अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी का फोन सर्विलांस पर लगाया गया है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएग।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दिलीप घोष का बड़ा बयान-श्रीलंका की तरह तृणमुल के नेता और मंत्री को दौड़ा कर मारेंगे लोग

कोलकाता : पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी और अब गाय तस्करी और कोयला तस्करी के आरोप में बीरभूम आगे पढ़ें »

ऊपर