‘गोली चलाना पाप है, पुलिस हमारी बाप है’…

बूंदी : राजस्थान के बूंदी में शनिवार को अपराधियों का एक अनोखा जुलूस निकाला गया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने अपराधियों से नारा लगवाया, ‘गोली चलाना पाप है, पुलिस हमारी बाप है।’ असल में पुलिस ने बूंदी के लाखेरी कस्बे में व्यापारी पर दिनदहाड़े फायरिंग करने के तीन आरोपियों को अरेस्ट किया था। खास बात यह रही कि पुलिस अपराधियों को लेकर उसी जगह पहुंची, जहां उन्होंने अपराधियों पर फायरिंग की थी। पुलिस बदमाशों को लेकर करीब 400 मीटर तक पैदल घूमती रही। इस मंजर को देखने के लिए कई दुकानदार भी दुकानों से बाहर निकल गए।
कपड़े खरीदने को लेकर व्यापारी से हुआ था झगड़ा
दरअसल 15 दिन पहले आरोपी अमन कपड़े लेने मनप्रीत सिंह उर्फ प्रिंस की दुकान पर गया था। यहां व्यापारी और आरोपी के बीच कपड़े खरीदने को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपी अमन ने व्यापारी को धमकी भी दी थी। वहीं 28 मई को बाटम लेवल बाजार में दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल लहराते हुए दुकान की सफाई कर रहे मनप्रीत सिंह उर्फ प्रिंस पर फायरिंग कर दी। इस घटना में प्रिंस घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।
बदमाशों ने लगाया नारा
पुलिस पैदल ही बदमाशों को लेकर घटनास्थल पर पहुंची थी। इस दौरान तीनों बदमाश अमन, यशवंत, शहजाद ने पुलिस और व्यापारियों के सामने नारा लगाया कि ‘गोली चलाना पाप है, पुलिस हमारी बाप है’। नारे की आवाज सुनकर दुकानदारों के चेहरे पर खुशी आ गई। वहीं पूरे रास्ते तीनों अपराधी यही नारा लगाते रहे और हाथ जोड़कर व्यापारियों से माफी मांगते रहे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर