अमेरिका के न्यूजर्सी में हुई गोलीबारी, पुलिस समेत 6 लोगों की मौत

america

वॉशिंगटन : अमेरिका में न्यूजर्सी के जर्सी सिटी में मंगलवार को गोलीबारी की घटना हुई जिसमें स्‍थानीय पुलिस अधिकारी समेत कुल 6 लोगों के मारे जाने की खबर सामने आई है। इस घटना पर प्रकाश डालते हुए शहर केे पुलिस प्रमुख माइकल केली ने कहा कि मरने वाले लोगों में दो संदिग्ध भी शामिल हैं।

दो जगहों पर जारी रही गोलीबारी

केली ने जानकारी देते हुए कहा कि गोलीबारी की घटना दो जगहों पर हुई है। गोलीबारी की पहली घटना एक कब्रिस्तान में हुई जिस दौरान एक पुलिस आधिकारी की मौत हो गई। कब्रिस्तान के बाद कोशर सुपर मार्केट में भी गोलीबारी जारी रही। इस जगह पांच लोग मारे गए। यह गोलीबारी काफी समय तक जारी रही।

आतंकवाद से संबंधित नहीं ये घटना

हालांकि इस गोलीबारी के पीछे की वजह साफ तौर पर उन्होंने नहीं बताई। लेकिन अंदाजतन कहा कि पुलिस अधिकारी कुछ शरारती तत्वों पर लगाम लगाने की कोश‌िश कर रहे थे। शहर के सार्वजनिक सुरक्षा निदेशक जेम्स शीया ने कहा कि गोलीबारी की यह घटना आतंकवाद से किसी भी तरह संबंधित नहीं है, ऐसा अधिकारियों का विचार है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। सूत्रों के अनुसार दो अन्य अधिकारी भी इस घटना में जख्मी हुए हैं, जिन्हें इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चीन की यह बड़ी ऑटो कंपनी ऑटो एक्सपो 2020 से भारतीय बाजार में करेगी प्रवेश

नई दिल्ली : चीन की सबसे बड़ी एसयूवी निर्माता ग्रेट वॉल मोटर कंपनी लिमिटेड (जीडब्लूएम) ग्रेटर नोएडा में 5 फरवरी 2020 को होने वाले ऑटो आगे पढ़ें »

Nitish Kumar

सीएए पर लोगों को सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का इंतजार करना चाहिए : नीतीश कुमार

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर विचारों में भिन्नता हो सकती है लेकिन आगे पढ़ें »

ऊपर