दुकान में घुसते ही फायरिंग, 2 मिनट में 1 करोड़ लूटकर फुर्र हो गए बदमाश

मोतिहारी : बिहार के मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि दिनदहाड़े भीड़ भरी जगहों पर भी वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। बुधवार शाम एक ज्वैलरी शॉप में करीब 1 करोड़ की डकैती हुई। बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर सिर्फ 2 मिनट में इस वारदात को अंजाम दिया। यह पूरी घटना दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई।
CCTV कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है कि शाम 5 बजकर 32 मिनट पर 8 बदमाश दुकान में दाखिल हुए। दुकान में घुसते ही वो फायरिंग करने लगे। मौके पर मौजूद लोगों में दहशत फैल गई और लोग डरकर एक जगह पर बैठ गए। बदमाशों ने दुकान मालिक के 2 बेटों को गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस का कहना है कि करीब 55 लाख रुपये की डकैती हुई। वहीं दुकानदार का कहना है कि करीब 1 किलो सोने के गहने और 60-70 किलो चांदी व कैश सहित करीब 1 करोड़ (कुल मिलाकर 2 करोड़) की लूट हुई है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को देखकर अपराधियों को पहचानने की कोशिश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर