पाक की जीत पर फोड़े पटाखे, पति ने पत्नी और ससुराल वालों पर ही कर दिया केस

नई दिल्ली : टी20 विश्व कप मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वाली एक शख्स की पत्नी और उसके ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है। महिला ने पाकिस्तान की जीत पर कथित तौर पर पटाखे फोड़े और व्हाट्सएप पर स्टेटस डाला था। इसकी शिकायत शख्स ने ही की थी। शख्स की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसकी पत्नी और ससुराल वालों पर केस दर्ज किया है। भारत-पाकिस्तान के बीच मैच पिछले महीने 24 अक्टूबर को खेला गया था। हाला ही में पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने का एक मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया था। मामले में आगरा में तीन कश्मीरी छात्रों को गिरफ्तार किया गया था। उत्तर प्रदेश पुलिस ने तीनों कश्मीरी छात्रों पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया है.।

वहीं, बीते दिनों बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने टी20 विश्व कप मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वालों की नागरिकता रद्द करने की बात कही। जम्मू-कश्मीर के बीजेपी नेता और पूर्व एमएलसी विक्रम रंधावा का एक वीडियो सामने आया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में वे ये कह रहे हैं कि पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वालों को न सिर्फ पीटा जाना चाहिए, बल्कि उनकी नागरिकता भी रद्द कर दी जानी चाहिए।

बता दें कि भारत पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को टी-20 मैच हुआ था, जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद यूपी समेत देशभर में कुछ लोगों ने पटाखे जलाकर और फेसबुक पर पाकिस्तान के समर्थन में पोस्ट डालकर पाक की जीत की खुशियां मनाई थीं। 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल की मतगणना समिति के सदस्य और उम्मीदवार पर भाजपा ने किया हमला

त्रिपुराः तेलियामुरा में अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस की मतगणना समिति के सदस्य रथिंद्र और वार्ड 14 के उम्मीदवार अभिरॉय दास पर मतगणना केंद्र से लौटते आगे पढ़ें »

कोरोना का अफ्रीकन वैरिएंट: जिन्हें वैक्सीन लग चुकी, उन पर अटैक करेगा या नहीं? पढ़ें सब कुछ

न्यूटाउनः पेड़ की कटाई देखने गये 9 साल के बच्चे की मौत

मुर्शिदाबाद: मां और दो बेटियों की आग में झुलसने से मौत

​त्रिपुराःआमबासा में तृणमूल से अकेले जीत हासिल करने वाले तृणमूल प्रार्थी सुमन पाल ने क्या कहा सुनिये…

मन की बात: मोदी बोले- मुझे सत्ता में रहने का आशीर्वाद….

त्रिपुराः आमबासा नगर निकाय की 15 में से 12 सीट पर खिला कमल, टीएमसी और माकपा

नदिया में हुई सड़क दुर्घटना में मौत पर गृहमंत्री ने जताया शोक

सिर्फ 3 तरीकों से घट जाएगा वजन, बिना डाइटिंग बनेंगे फैट टू फिट

पहले ही दिन प्रचार में उतरीं ममता की भाभी और मंत्री का बेटा

ऊपर