मुंबई में एमटीएनएल की 9 मंजिला इमारत में लगी आग, 100 लोग फंसे

Mumbai, fire in MTNL building

मुंबई : मुंबई के बांद्रा इलाके में सोमवार को एमटीएनएल (महानगर टेलीफोन नेटवर्क लिमिटेड) की 9 मंजिला इमारत में आग लग लगी। इस घटना के बाद इमारत में मौजूद  करीब 100 लोग उसकी छत पर फंस गए। आग पर काबू पाने के लिए 14 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद हैं। दमकल विभाग के अनुसार यह लेवल टू की आग बताई जा रही है। वहीं विभाग इमारत की छत पर फंसे लोगों को सीढ़ियों की सहायता से नीचे उतारने में जुटा है। फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर अब तक नहीं मिली है।

तीसरे-चौथे माले पर लगी आग

सूत्रों से मिली जानकारी से यह पता चला है कि बांद्रा स्थित इस इमारत के तीसरी एवं चौथी मंजिल पर यह आग लगी है। जिसमें से अब तक 60 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। बाकी लोगों को सुरक्षित तरीके से इमारत से बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

इससे पहले भी एक इमारत में लगी थी आग

इस हादसे से पहले भी रविवार को मुंबई में ही ताजमहल और डिप्लोमैट होटल के पास चर्चिल चैंबर इमारत में आग लग गयी थी। घटना के बाद दमकल विभाग के कर्मचारियों ने 14 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला था। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और 2 लोग गंभीर रूप से झुलस गये थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Supreme court

केवल सबरीमाला में ही महिलाओं का प्रवेश वर्जित नहीं, अन्य धर्मों में भी है ऐसा- रंजन गोगोई

नई दिल्ली : सबरीमाला मामले में पुनर्विचार याचिका पर उच्चतम न्यायालय ने सात न्यायाधीशों की पीठ के पास यह मामला भेज दिया है। यह फैसला आगे पढ़ें »

एसबीआई उपभोक्ता ऐसे सिक्योर रख सकते हैं ऑनलाइन बैंकिंग

नई दिल्ली : एसबीआई में आप हाई-सिक्योरिटी पासवर्ड सेट कर सकते हैं, जिससे यूजर्स अपने मोबाइल फोन या ईमेल आईडी पर अपने लेनदेन से संबंधित आगे पढ़ें »

ऊपर