मुंबई में एमटीएनएल की 9 मंजिला इमारत में लगी आग, 100 लोग फंसे

Mumbai, fire in MTNL building

मुंबई : मुंबई के बांद्रा इलाके में सोमवार को एमटीएनएल (महानगर टेलीफोन नेटवर्क लिमिटेड) की 9 मंजिला इमारत में आग लग लगी। इस घटना के बाद इमारत में मौजूद  करीब 100 लोग उसकी छत पर फंस गए। आग पर काबू पाने के लिए 14 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद हैं। दमकल विभाग के अनुसार यह लेवल टू की आग बताई जा रही है। वहीं विभाग इमारत की छत पर फंसे लोगों को सीढ़ियों की सहायता से नीचे उतारने में जुटा है। फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर अब तक नहीं मिली है।

तीसरे-चौथे माले पर लगी आग

सूत्रों से मिली जानकारी से यह पता चला है कि बांद्रा स्थित इस इमारत के तीसरी एवं चौथी मंजिल पर यह आग लगी है। जिसमें से अब तक 60 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। बाकी लोगों को सुरक्षित तरीके से इमारत से बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

इससे पहले भी एक इमारत में लगी थी आग

इस हादसे से पहले भी रविवार को मुंबई में ही ताजमहल और डिप्लोमैट होटल के पास चर्चिल चैंबर इमारत में आग लग गयी थी। घटना के बाद दमकल विभाग के कर्मचारियों ने 14 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला था। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और 2 लोग गंभीर रूप से झुलस गये थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने किया प्लाज्मा दान

नयी दिल्ली : पिछले महीने कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार को प्लाज्मा दान किया। पात्रा ने ट्वीट आगे पढ़ें »

प्लाज्मा दान करने वाले अर्धसैनिक बल के जवान ‘फरिश्ते’ : हर्षवर्धन

नयी दिल्ली : केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ़ हर्षवर्धन ने कोरोना वायरस (कोविड-19) की महामारी के दौरान प्लाज्मा दान करने वाले अर्द्धसैनिक बल आगे पढ़ें »

ऊपर