शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर खाक

धनबाद : निरसा के शिवलीबाड़ी में मोहम्मद आफताब आलम के घर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गयी। आफताब ने बताया कि आग कैसे लगी इसकी सटीक जानकारी नहीं है लेकिन ऐसा लगता है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। उन्हें आग का तब पता चला जब घर से पूरा धुआं निकलते दिखा लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी आग पूरी तरह से फैल गयी थी। स्थानीय लोगों की मदद से लगातार 1 घंटे तक के पानी की बौछार और प्रयास से आग पर काबू पाया गया।
वहीं घटना की सूचना मिलते ही निरसा एसडीपीओ और कुमारधुबी ओपी प्रभारी पुरुषोत्तम कुमार मौके पर पहुंचे और तत्काल अग्निशमन विभाग सूचित किया। जब आग लगी उस समय घर में कोई नहीं था, जिससे कोई हताहात नहीं हुआ, लेकिन लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गयी। एसडीपीओ विजय कुशवाहा ने कहा कि स्थिति को देखकर लगता है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हिन्दी नाट्य उत्सव को खूब सराहा लोगों ने

‘नाटक तो पहले भी देखे हैं, मगर ऐसा नहीं देखा’ सन्मार्ग संवाददाता सिलीगुड़ी : शुक्रवार को सिलीगुड़ी के दिनबंधु मंच पर पश्चिम बंग हिन्दी अकादमी के सहयोग आगे पढ़ें »

‘इतनी खूबसूरत पत्नी के बावजूद कोई डिप्रेस कैसे हो सकता है’

मुंबईः भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में खुलासा किया था कि 2014 के इंग्लैंड दौरे पर वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे। कोहली आगे पढ़ें »

ऊपर