महिला टीचर को 15 साल के छात्र से हुआ इश्क, खेत में ले जाकर किया सेक्स, फिर…

नई दिल्लीः स्‍कूल में पढ़ाने वाली एक टीचर को उसी स्‍कूल में पढ़ने वाला एक छात्र इतना पसंद आ गया कि उसने उसके साथ कई बार संबंध बना लिए। महिला टीचर की उम्र 35 साल है, जबकि छात्र की उम्र अब 18 साल है। लेकिन पहली बार जब इस टीचर ने छात्र के साथ संबंध बनाया था तो वह महज 15 साल का था। हाल ही में स्कूल टीचर को कोर्ट ने इस मामले में दोषी करार दिया है। टीचर और स्टूडेंट के बीच का यह मामला ब्रिटेन के बकिंघमशायर शहर से सामने आया है। बारबर नामक इस टीचर ने कोर्ट में अपराध कबूल कर लिया है। हालांकि, शुरुआत में वह इस बात को मान नहीं रही थी। इतना ही नहीं महिला के पति ने भी छात्र के आरोपों को बेबुनियाद बताया था। ट्रायल के दौरान बारबर ने अपने बचाव में काफी तर्क दिए थे, लेकिन अंत में उसने अपने गुनाह को मान लिया।
बारबर ने कोर्ट में बचने के लिए तर्क दिया था कि स्टूडेंट ने जिस सेक्स पोजिशन का दावा किया है उसके लिए उसका कद छोटा है। वहीं स्टूडेंट ने आरोप लगाया था कि बारबर ने तीन अवसरों पर उसके साथ सेक्स किया। स्टूडेंट ने बताया कि टीचर ने दो बार उसके साथ उसके 16वें बर्थडे से पहले सेक्स किया जबकि एक बार खेत में ले जाकर उसके साथ सेक्स किया।
आयस्लबरी क्राउन कोर्ट में गवाह के रूप में जब टीचर के पति को बुलाया गया तो उसने भी अपनी पत्नी का साथ देते हुए छात्र के आरोपों को बेबुनियाद बताया था। लेकिन जैसे-जैसे सच सामने आता चला गया वह भी शांत हो गया। बारबर ने अपनी न्यूड तस्वीरें भी पीड़ित स्टूडेंट को भेजी थीं। बारबर ने कई मौकों पर छात्र को सेक्स के लिए उकसाया था। इस मामले में कोर्ट अब महिला टीचर को 5 साल की सजा सुना सकती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाटपाड़ा में आभूषण व्यवसायी पर चाकू से हमला

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा थाना अंतर्गत शीतलातल्ला इलाके में रविवार की रात अपने निर्दिष्ट समय पर ही दुकान का शटर बंद कर रहे आभूषण व्यवसायी सुमन आगे पढ़ें »

लहूलुहान अवस्था में सड़क पर ​मिला युवक, अभियुक्त गिरफ्तार

त्रिकाेणीय प्रेम के कारण की हत्या की कोशिश खड़दह : खड़दह अंचल के रोहणा थाना अंतर्गत ईश्वरीपुर इलाके में रविवार की रात एक युवक आसादुल इस्लाम आगे पढ़ें »

ऊपर