स्टंट दिखाने के चक्कर में पड़ गए लेने के देने

नई दिल्ली : आजकल युवाओं में स्टंट दिखाने का क्रेज कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। पहले तो फिल्मों में ही तरह-तरह के स्टंट्स देखने को मिलते थे, लेकिन अब तो आपको राह चलते स्टंट्स करते लोग दिख जाएंगे। कुछ लोग खड़े-खड़े ही स्टंट कर लेते हैं तो कुछ साइकिल पर या मोटरसाइकिल पर स्टंट करते नजर आते हैं। वहीं कुछ लोगों के अंदर स्टंट्स करने का इतना जुनून होता है कि खतरनाक जगहों पर भी जान को जोखिम में डालकर गजब का करतब कर लेते हैं। हालांकि ऐसी जगहों पर स्टंट्स करते समय बहुत सावधानी की जरूरत होती है, वरना हादसे भी हो सकते हैं। सोशल मीडिया पर तो ऐसे स्टंट्स से जुड़े वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं, जो काफी हैरान करते हैं। ऐसा ही एक हैरान करने वाला वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की स्टंट करने के चक्कर में पानी में ही गिर जाती है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सड़क किनारे एक लड़की बैकफ्लिप मारने की कोशिश करती है, लेकिन इसी बीच उसका बैलेंस अचानक बिगड़ जाता है और वह नदी में गिर जाती है। दरअसल, सड़क किनारे नदी मौजूद है, जिसे रेलिंग लगाकर घेर दिया गया है, ताकि उस पास कोई न जाए, लेकिन लड़की स्टंट करने के लिए उस पार चली जाती है और फिर पानी में छपाक से गिर पड़ती है। हालांकि वीडियो में आगे ये नहीं दिखाया गया है कि वह पानी में गिरी या नहीं, लेकिन जिस तरह से वह गिरी, पानी में तो जरूर गिरी होगी। वैसे वीडियो में इस तरह से दिखाया गया है कि उसने अपनी एक ऊंगली का इस्तेमाल करके खुद से गिरने से बचा लिया होगा, पर शायद ही ऐसा हुआ हो।

 

Visited 87 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

ऊपर