नशीली दवा देकर अपनी ही बेटी से करता था दरिंदगी

जोधपुर : राजस्थान के जोधपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक पिता ने लगातार अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाया। दरअसल जोधपुर के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराई गई लड़की ने अपनी आपबीती सुनाई तो पूरा मामला सामने आया। लड़की के दादा उसे लेकर पुलिस थाने पहुंचे और बताया कि घर में उसके साथ मारपीट हुई है। मगर जब बच्ची अस्पताल पहुंची और उसकी काउंसलिंग की गई तो उसने बताया कि किस तरह 13 साल की उम्र से ही उसके पिता ने उसके साथ बलात्कार किया। उसे घर से निकाल कर गांव के नजदीक ही पढ़ाई के लिए कमरा भी दिलवा दिया। इसके बाद वह देख रेख के बहाने आया करता था। जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के पिता को अपनी पत्नी पर शक था इसलिए यह मानता था कि यह किसी और की बेटी है जब बच्ची तीन साल की थी तभी उसने मां को भगा दिया था। बच्ची दादा-दादी और ताऊ के साथ रहती थी, मगर पिता हमेशा मारपीट करता था। जब वह 13 साल की हुई तो पहली बार उसने रेप किया। उसके बाद लगातार दरिंदगी करता था। उसने बताया कि ताऊ-ताई भी मारपीट करते थे मगर बुजुर्ग दादा-दादी के भरोसे वह जी रही थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है। उसने बेटी का नाक भी काट दिया था, उसे नशीली दवाइयां भी देता था।

बोरानाडा एसीपी मांगीलाल राठौड़ ने बताया कि पीड़िता के बयान दर्ज हो गए हैं। मामले में कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता की मां अपने पति को 10 साल पहले छोड़ कर चली गई। इसके बाद से वह अपनी बेटी के साथ सही व्यवहार नहीं कर रहा। कुछ महीने से वह लगातार अपनी बेटी को हवस का शिकार बना रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप: पहली बार तटस्थ स्थल पर मैच खेलेगा भारत

नई दिल्ली : भारत और न्यूजीलैंड के बीच अगले महीने  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल होगा। जब दोनों टीम रोज बाउल में उतरेगी तो आगे पढ़ें »

बांग्लादेश बनाम श्रीलंका : तेज गेंदगाज रुबेल और महमूद को नहीं मिली जगह

नई दिल्ली : बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में तेज गेंदगाज रुबेल हुसैन और हसन महमूद को शामिल नहीं किया गया आगे पढ़ें »

ऊपर