नाबालिग बेटी को होटल-पार्टियों में भेजता था शराबी पिता ताकि…

जोधपुर : राजस्थान के जोधपुर में एक रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जोधपुर में एक शराबी पिता ने पैसों के लालच में अपनी नाबालिग बेटी को वेश्यावत्ति के बाजार में उतार दिया। शराबी पिता नाबालिग बेटी को अलग-अलग लोगों संग जबरन संबंध बनाने का दबाव डालता था। यहां तक कि बेटी को होटल और पार्टियों में डांस करने के लिए भेजता था। वहां उसके साथ कई बार दुष्कर्म भी हुआ, जिससे अब वह गर्भवती हो गई है। पीड़िता जब जान बचाकर अपनी नानी घर पहुंची तो उसने अपनी मां को अपने साथ हुई आपबीती सुनाई। लड़की ने मथानिया थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, पिता अभी घर से फरार है।
पार्टियों में नहीं जाने पर पीटता था पिता
नाबालिग ने कई बार ऐसी पार्टियों में जाने से इनकार किया तो पिता उसे पीटता और धमकी देता कि वह किसी से इस बारे में कुछ ना बताए। चुपचाप जो कहा जाए वही करे। 21 जून को भी पिता ने उसे किसी पार्टी में जाने को कहा। लड़की से जब यह सब सहा नहीं गया तो उसने अपनी बड़ी बहन को यह जानकारी दी, फिर किसी तरह दोनों जान बचकर ननिहाल आ गईं। जहां पर उसकी मां रहती है।
शिकायत में नाबालिग लड़की ने बताया है कि उसका पिता बहुत ज्यादा शराब का सेवन करता है। पिछले 6-7 महीने से पिता उसको जैसलमेर में लंगा मांगणियार समुदाय के लोगों के साथ पार्टियों में भेजता था। इन पार्टियों में कई बार उसके साथ बदसलूकी और दुष्कर्म हुआ। पार्टी में भेजने के लिए पिता 5 से 8 हजार रुपये लेता था।
बेचना चाहती थी सौतेली मां
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिता लड़की की मां को घर से निकालकर दूसरी महिला के साथ रहता है। शिकायत के मुताबिक, सौतेली मां भी उस लड़की की नहीं सुनती थी। पीड़िता ने आरोप लगाया गया है कि सौतेली मां ने उसे बेचने के लिए कई लोगों से सौदा किया था। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इसी साल होली के बाद एक दिन पिता ने किसी पार्टी में भेजा, जहां उसके साथ गैंगरेप हुआ, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ओलंपिक्स में हुई दुर्घटना में अमेरिकी बीएमएक्स रेसर कॉनर फील्ड्स के मस्तिष्क में बहा खून

नई दिल्ली : अमेरिकी बीएमएक्स रेसर कॉनर फील्ड्स शुक्रवार को टोक्यो ओलंपिक्स में दुर्घटना में घायल हो गए और उनके मस्तिष्क में खून बहने लगा। आगे पढ़ें »

ऊपर